logo

सीएम हेमंत के खिलाफ ED की कार्रवाई के विरोध में साहिबगंज में चक्का जाम

chakka.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी द्वारा लगातार भेजे जा रहे समन के विरोध में आज साहिबगंज बंद है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बरहेट विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे साहिबगंज जिला में झामुमो कार्यकर्ताओं ने बाजार को बंद कराते हुए चक्का जाम कर दिया है। जगह-जगह बास बल्ला लगाकर कार्यकर्ता मुख्य सड़क जाम कर ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। बंद की पूर्व संध्या पर मंगलवार शाम साहिबगंज में झामुमो कार्यकर्ताओं ने मशाल जुलूस निकाला।

एजेंसियों के माध्यम से परेशान किया जा रहा

झामुमो जिला कमेटी की ओर से निकाले गये इस जुलूस का नेतृत्व सांसद विजय हांसदा, पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू और जिलाध्यक्ष एस अंसारी कर रहे थे। सांसद विजय हांसदा ने कहा कि केंद्र सरकार व सेंट्रल एजेंसियां सीएम की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रही है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. हेमलाल मुर्मू ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने बुधवार को शहर में शांतिपूर्ण बंद का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों की सरकार को केंद्र एजेंसियों के माध्यम से परेशान कर रहा है। 

बोरियो में भी चक्का जाम 

झामुमो कार्यकर्ताओं ने बोरियो में भी चक्का जाम कर दिया है। वहीं सड़क पर ढोल नगाड़े के साथ उतरे है। इससे लगता है कि हेमंत सोरेन से 20 को ईडी की पूछताछ तक झामुमो के आंदोलन का सिलसिला और तेज होगा।