logo

चतरा राइफल शूटिंग क्लब ने धूमधाम से मनाया छठा स्थापना दिवस 

chatra_riffle_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
चतरा राइफल शूटिंग क्लब ने अपना छठा स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष बासुदेव प्रसाद राणा और सचिव नीतीश कुमार ने केक काटकर क्लब का स्थापना दिवस मनाया। इसके बाद प्रशिक्षु खिलाड़ियों के बीच मिठाई का वितरण किया गया। बता दें कि यह क्लब रांची के गाड़ीखाना चौक के पास है।


अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया
स्थापना दिवस के मौके पर क्लब के अध्यक्ष बासुदेव प्रसाद राणा ने खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए शूटिंग के क्षेत्र में उनके प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कहा कि विगत 6 वर्षों से चतरा राइफल शूटिंग क्लब झारखंड के दो ज़िले( रांची और चतरा ) के निशानेबाजों को तराशने का कार्य कर रही है । इसके साथ ही शूटिंग क्लब के कोषाध्यक्ष सौरभ अग्रवाल ने भी स्थापना दिवस पर निशानेबाज़ खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया।


खिलाड़ी हुए सम्मानित
स्थापना दिवस समारोह में राइफल शूटिंग क्लब के सभी खिलाड़ी शामिल हुए। इस दौरान राइफल क्लब के सचिव सह प्रशिक्षक नीतीश कुमार ने स्टेट चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया। उन्होंने आगामी चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों को टिप एंड ट्रिक दिया। जिससे निशानेबाज़ बेहतर खेल का प्रदर्शन कर अपना व अपने जिले का नाम रौशन कर सकें। 

Tags - Chatra Rifle Shooting ClubChatra Rifle Shooting Club newssixth foundation day of Chatra Rifle Shooting Club