logo

प्यार में धोखा मिला तो प्रेमिका बैठ गई प्रेमी के घर धरने पर, कह रही साथ रहना चाहती हूं

baha.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
प्यार में धोखा मिलने के बाद अब लड़कियां अधिकतक मामले में चुप नहीं बैठती हैं। अपने प्रेमी को पाने के लिए अब वह लोक लाज की चिंता किए बिना हर रास्ते पर चलने को तैयार रहती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है बोकारो के पेटरवार थानाक्षेत्र अंतर्गत पिछरी दक्षिणी पंचायत में। जहां एक प्रेमिका को धोखा मिला तो वह अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गयी। पिछले 72 घंटे से ज्यादा समय से वह प्रेमी के घर पर बैठी है। युवती का नाम बाहामुनी है, प्रेमी का नाम लालधारी बास्की है। उसने बताया कि वह पिछले 4 साल से लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। पिछले तीन महीने से दोनों लिव इन में रह रहे थे लेकिन एक दिन लालधारी बास्की उसे छोड़कर चला गया। 

भाई और मां पर प्रताड़ना का आरोप
पहले तो लड़की ने उसे बहुत मनाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं माना तो  युवती प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई।  72 घंटे से बाहामुनी प्रेमी के घर के दरवाजे पर बैठी हुई है लेकिन सब लोग फरार है। पता चला है कि बाहामुनी और लालधारी बास्की के बीच सुलह कराने को लेकर पंचायत भी बैठाई गई थी. पंचायत प्रतिनिधियों ने भी कोशिश की कि बाहामुनी और लालधारी एक हो जाए लेकि प्रेमी और उसके घरवालों ने लड़की को अपनाने से मना कर दिया। बाहामुनी ने बताया कि पीडीएस दुकान में अनाज उठाने के दौरान उसकी मुलाकात लालधारी से हुई थी। दोनों 4 साल से साथ थे, लेकिन अचानक से लड़का उसे छोड़कर चला गया। इसलिए वह युवक के घर जाकर रहने लगी। बाहामुनि का कहना है कि लालधारी के बड़े भाई और मां उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और घर से निकाल दिया। 

लड़के का फोन बंद आ रहा

यह मामला पहले थाने भी जा चुका है, उस वक्त लड़के के बड़े भाई ने पुलिस के सामने कह दिया कि रखना छोटे भाई को है, इसमें हम कुछ नहीं कर सकते। जबकि लड़के का मोबाइल बंद है। लड़की का कहना है कि वह बेरमो महिला थाने में मामला दर्ज कराने के लिए गई लेकिन वह मामला दर्ज करने को तैयार नहीं है। बाहामुननी का कहना है कि वह लालधारी  के साथ रहना चाहती है, लेकिन बिना कानूनी प्रक्रिया के यह संभव नहीं है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N