logo

डुमरी में प्रचार के आखिरी दिन NDA-UPA ने झोंकी ताकत, सीएम हेमंत का रोड शो; बाबूलाल पहुंचे द्वार-द्वार

a31.jpeg

द फॉलोअप डेस्कः 

डुमरी उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन है। सीएम हेमंत सोरेन ने इस सीट को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज वह रोड शो भी कर रहे हैं। उनका रोड शो शुरू हो चुका है। इस दौरान लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। डुमरी के लोग सीएम की एक झलक पाने के लिए रोड पर उतर गये हैं। उनके साथ सैकड़ों हजारों की संख्या में उनके समर्थक हैं। साथ ही कई विधायक, मंत्री भी उनके साथ है। इस शो के जरिए सीएम लोगों से बेबी देवी के पक्ष में समर्थन करने का आग्रह कर रहे हैं। दरअसल पूरी कोशिश यही है कि हर हाल में डुमरी उपचुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत हो। 

आज है अंतिम दिन प्रचार का 
डुमरी विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का आज अंतिम दिन  है। आज इंडिया गठबंधन और एनडीए के नेता अपने-अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंकेंगे। आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रोड शो कर रहे हैं। सीएम एक ओपन रूफ वाहन से पूरे क्षेत्र में रोड शो करते दिख रहे हैं। उनके साथ सहयोगी मंत्री व अन्य नेता भी रहेंगे। यह रोड शो झारखंड कॉमर्स कॉलेज से निकला है। जो चिरैया मोड़ से कुलगो, कुलगो से सिमराडीह मोड़, डुमरी बाजार, इसरी बाजार, रांगामाटी होते हुए निमियाघाट तक जाएगा। निमियाघाट से वापस सीएम का काफिला वापस झारखंड कॉमर्स कॉलेज पहुंचेगा। 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 
दूसरी तरफ आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो का कार्यक्रम नावाडीह में है। जहां वो लोगों से प्रत्याशी यशोदी देवी के समर्थन से वोटिंग की अपील करेंगे। मुख्यमंत्री को देखते हुए सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। जगह जगह जवानों की तैनाती की गई। वहीं आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हो इसके लिए प्रशासन ने वीडियोग्राफी की व्यवस्था की है। बता दें कि 5 सितंबर को वोटिंग होना है। इसलिए प्रचार प्रसार आज थम जाएगा। इसके बाद उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन करेंगे और अपने समर्थन में लोगों से मतदान की अपील करेंगे। उपचुनाव के परिणाम 8 सितंबर को आएंगे।