logo

मुख्यमंत्री के छोटे भाई की पत्नी ने पति पर मारपीट का लगाया आरोप, कहा- हेमंत सोरेन के दिए पैसों से हो रहा गुजारा

ोलर.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबू सोरेन के छोटे भाई स्वर्गीय लालू सोरेन की बड़ी बहू अंजलि सोरेन ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। अंजली सोरेन ने बोकारो महिला थाने में शिकायत की है। पुलिस ने अंजलि के पति नित्यानंद सोरेन को नोटिस भेजा है। अंजलि ने यह भी बताया कि छह महीना पहले सेक्टर 6 थाने में भी ऑनलाइन मामला दर्ज कराया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके पति उसको पीटते हैं , गाली गलौज करते हैं। अंजलि सोरेन ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन के द्वारा दो बच्चों की परवरिश के लिए हर महीने 10 हजार दिया जाता है।  लेकिन इस परिवार की प्रताड़ना से अब मेरा दम घुटने लगा है। मेरे बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

मिसकॉल से हुआ था प्यार


अंजलि ने बताया कि 2007 में मिस कॉल के जरिए नित्यानंद सोरेन से उसका प्यार हुआ था। इसके बाद और दोनों ने शादी कर ली। अंजली रांची की रहने वाली है पहले वह अंजली साहू थी।

कानूनी प्रक्रिया के तहत होगी कार्रवाई

अंजली ने बताया कि ससुर लालू सोरेन के मरने के बाद से मारपीट और ज्यादा बढ़ गई।2 साल से वह अकेली रह रही है। कहती है की पति से कोई संबंध नहीं है, इसके बावजूद भी वह मारपीट करते हैं। अंजलि ने बताया मेरे ऊपर जानलेवा हमला भी कर सकते हैं। इस बारे में थाना प्रभारी शिल्पा कुजूर ने कहा कि अंजली ने सोरेन परिवार से अपना ताल्लुक बताया है लेकिन इसका कोई साक्ष्य नहीं मिला है। हालांकि आवेदन को लेकर कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N