logo

Godda : 10 दुकानों में लगी भीषण आग को लेकर मुख्यमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

AAAAAAAAAAA.jpg

गोड्डाः 
गोड्डा के बसंतराय प्रखंड मुख्यालय स्थित बसंतराय चौक में कई दुकानों में आग लग गई। दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। लाखों का नुकसान हुआ है। सीएम हेमंत सोरेन ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए गोड्डा डीसी को आदेश दिया है कि मामले की जांच की जाए। सीएम हेमंत सोरेन ट्वीट किया है कि 'मामले की जांच कर बचाव और राहत कार्य करते हुए सूचित करें'।


दीपिका पांडेय ने किया ट्वीट 
बता दें कि महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने ट्वीट कर सीएम हेमंत सोरेन समेत जिलाधिकारियों को टैग कर लिखा था कि 'गोड्डा के बसंतराय प्रखंड से आग लगने की सूचना आ रही है, दर्जनों दुकान राख हो गया, @dcgodda प्रभावित तत्काल राहत मुहैया करवाएं'। इसके बाद ही मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिये हैं। देर रात हुए इस भीषण अग्निकांड में 10 दुकानें जल गईं है। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। 


शॉर्ट सर्किट की वजह लगी आग 
देर से पहुंची दमकल की टीम ने भी कड़ी मशक्कत के बाद ही आग पर काबू पाया। कहा जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। आग्निकांड से कितान नुकसान का हुआ है इसका अंदाजा फिलहाल नहीं लगाया जा सका है। इधर आग की सूचना पाकर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है, वहीं पीड़ितों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।