logo

सीएम हेमंत निजी काम से दिल्ली गये हैं लौट आयेंगे; ED के सवालों के जवाब भी देंगे – JMM

BABUL1.jpg

रांची  

JMM के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा है कि सीएम हेमंत निजी काम से दिल्ली गये हैं, लौट आयेंगे। आगे उन्होंने सीएम हेमंत को लेकर भ्रम की स्थिति नहीं पैदा करने की अपील की है। उन्होंने ED की ओऱ इशारा करते हुए कहा है कि 31 तारीख को 1 बजे सीएम को बुलाया ही गया है। जब आप ही ने कहा था कि 29 से 31 के बीच में तो हम तो तैयार हैं 31 को। आपने यानी ED ने स्थान और समय के बारे में पूछा था। पिछली बार भी आपने पूछा था। सूप्रीयो ने कहा कि इस बार भी आपको (ED) को बताया गया कि स्थान कांके रोड में सीएम आवास होगा और समय अपराह्न एक बजे का होगा। इसलिए सीएम की मौजूदगी को लेकर भ्रम फैलाना गलत है। 


विपक्ष पर निशाना साधा 

सुप्रीयो ने आगे कहा कि राज्य में भ्रम आखिर कौन उत्पन्न करवा रहा है। लगातार दो- तीन दिनों से राज्य की राजनीतिक परिस्थिति को जिस प्रकार से पेश किया जा रहा है, वो ये लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ़ है। कहा, JMM सर्वदा इस बात को कहता रहा है कि हमसे जो भी राजनीतिक मतभेद हैं, उसे लोगों के बीच ले जाइए। लोगों के बीच तो आप जा नही सकते। इसलिए आप अपनी एजेंसी को आगे कर रहे हैं। और इसमें धारहीन बातों का सहारा लिया जा रहा है। 


जिस जमीन को लेकर हड़कंप मचा है, उसके बारे में ये कहा 

JMM प्रवक्ता ने कहा कि जमीन को लेकर जिस केस का जिक्र हो रहा है वह सरकारी रिकॉर्ड में भूईहरी दर्ज है। तो जो हो ही नहीं सकता है उस पर केस और तफ्तीश हो रही है। बयान दर्ज करने की बात होती है। फिर भी हम लोग कहते हैं आपको आना है आइए लेकिन प्रोपगेंडा बंद कीजिए। उन्होंने कुछ मीडिया घरानों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कार्रवाई शासन को डरानेवाली लगती है, जो कि संभव नहीं है। क्योंकि ये शासन चुना हुआ शासन है। इसलिए आप लोगों से निवेदन है कि 31 तारीख को 1 बजे के बाद आप अपने-अपने अनुमान लगाइएगा। क्योंकि आप जिम्मेवार लोग हैं। आप यदि माहौल को खराब करेंगे, आधारहीन खबरों का प्रसारण करेंगे, तो कहीं ना कहीं स्थिति गड़बड़ होती है।