logo

आज गोड्डा के पथरगामा में सीएम हेमंत का कार्यक्रम, अमित मंडल बोले- अकेले वाहवाही लूटना चाहती है सरकार

ुह््ो1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आज गोड्डा के पथरगामा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम है। कार्यक्रम का माल निस्तरा पंचायत में होना है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रांची आवास से 11.05 बजे निकलेंगे। करीब 11.30 बजे रांची स्टेट हैंगर से हेलीकॉप्टर से वो गोड्डा जाएंगे। दोपहर करीब 1 बजे उनका हेलीकॉप्टर गोड्डा जिला स्थित पथरगामा के अस्थायी हैलीपेड मुंदरा कोठी स्टेडियम में उतरेगा। इसके बाद वो सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम के बाद दोपहर 3.10 वो पथरगामा के अस्थायी हैलीपेड मुंदरा कोठी स्टेडियम से देवघर हवाई अड्डा के लिए रवाना होंगे। इसके बाद विभिन्न स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के साथ ही रात्रि विश्राम देवघर परिसदन में करेंगे। 


कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी 
आज के कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन परिसंपत्ति का वितरण और योजनाओं का लाभ आम जनता को कैसे मिले ये बताएंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन की तैयारी पूरी हो गई है। डीसी जीशान कमर खुद योजनाओं की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। वहीं एसपी नाथु सिंह मीणा सक्रिय हैं। 


भाजपा विधायक को नहीं मिला निमंत्रण 
सीएम के कार्यक्रम को लेकर विधायक अमित मंडल ने कहा कि सरकारी कार्यक्रम होना है और उन्हें अब तक निमंत्रण नहीं मिला है। सरकार खुद ही वाहवाही लूटना चाहती है। बिना किसी प्रतियोगिता के प्रथम आना चाहती है। जहां सिर्फ झामुमो, कांग्रेस और राजद के लोग होंगे। उन्होंने कहा कि इसी कार्यक्रम में कोडरमा में सीएम हेमंत सोरेन ने ये आरोप लगाया था कि विपक्ष के लोग कार्यक्रम में आते ही नहीं, साथ ही कहा कि वे इस मंच का राजनीतिक मंच के रूप में इस्तेमाल करते हैं. विधायक ने कहा कि केंद्र पर बकाया नहीं देने का आरोप लगाते हैं जबकि ये सरकार झूठे वायदे और पांच लाख नौकरी जैसे कई लोक लुभावन वायदे कर आई लेकिन कुछ भी पूरा नहीं किया. अब सरकारी कार्यक्रम कर उन्हीं पर पर्दा डालने का ये प्रयास मात्र है।