logo

सीएम हेमंत सोरेन ने राजमहल के अनुमंडल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, दिये ये निर्देश  

CM22.jpeg

साहिबगंज 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज अनुमंडलीय अस्पताल, राजमहल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने यहां ओपीडी, वार्ड, दवाई, चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों की उपलब्धता और  उपस्थिति और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने यहां इलाज कर रहे मरीजों से भी बात कर यहां मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली।  साथ ही उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को बेहतर सेवा और इलाज के लिए कड़े निर्देश दिये। 


इस दौरान मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा कि सरकार अस्पतालों की व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए सभी चिकित्सा संसाधन उपलब्ध करा रही है। मरीजों को इसका सुगमता से पूरा लाभ मिले, इसे अस्पताल प्रशासन सुनिश्चित करे। उन्होंने अस्पताल परिसर में साफ सफाई एवं स्वच्छता का पूरा ख्याल रखने का निर्देश दिया। बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन आज राजमहल से विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास तथा परिसंपत्ति वितरण कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान 88 करोड़ से अधिक की योजनाओं का उद्धाटन एंव शिलान्यास किया गया। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज बहुत लंबे समय के बाद मैं आपके राजमहल के इस सरकारी सभा में उपस्थित हुआ हूं। जहां तक मुझे याद आ रहा है कि जब भी मैं राजमहल आया हूं कुछ ना कुछ राजमहल को देने का प्रयास किया है। इतने मेहनत के बावजूद भी जो चीजें आपलोगों के लिए बनाई जाती है उसका सीधा लाभ आपतक पहुंचे इसमें कई अटकल लगती है।

Tags - Hemant soren inspectionJharkhand NewsRajmahal