logo

केंद्र सरकार के विरोधियों को मिलता है ED का समन, केजरीवाल को नोटिस पर बोले सीएम हेमंत

a122.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:


दिल्ली के कथित शराब घोटाला केस में मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा नोटिस दिए जाने पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सीएम हेमंत ने कहा कि केंद्र सरकार के विरोधियों की जहां भी सरकारें हैं वहां यही स्थिति है। हेमंत सोरेन ने कहा कि ईडी का समन चाहे मुझे भेजा जाए या केजरीवाल को। गैर-बीजेपी सरकार वाले राज्यों में यही स्थिति है।

 

शिबू सोरेन के आवास में पत्रकारों को संबोधित किया
बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उपराजधानी दुमका के खिजुरिया स्थित शिबू सोरेन के आवास में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह प्रतिक्रिया दी। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शराब घोटाला केस में पूछताछ करना चाहता है। इस केस में पहले से ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल में हैं। 

देश को देश और लोकतंत्र की हालत का पता है! 
अरविंद केजरीवाल को ईडी के नोटिस पर हेमंत सोरेन ने कहा कि जनता सब समझती है। जनता को देश की हालत और लोकतंत्र की स्थिति के बारे में सबकुछ पता है। उन्होंने कहा कि मीडिया में ऐसे सवालों का जवाब देने या चर्चा करने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं अब जनता के सामने जवाब दूंगा। उन्होंने ही हमें बिठाया है। हमें जनता के लिए ही काम करना है।