logo

आज खरसावां में CM हेमंत सोरेन, 345 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात 

कोीको.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार को सरायकेला-खरसावां जिला स्थित खरसावां के गोंडपुर मैदान में आयोजित ‘आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां वे परिसंपत्तियों का वितरण कर जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से दोपहर एक बजे खरसावां पहुंचेंगे। कार्यक्रम स्थल के नजदीक ही हेलीपैड बनाया गया है। वहां से कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा में जवानों की तैनाती की गई है। मुख्यमंत्री के स्वागत में जगह-जगह बैनर और पोस्टर लगे हैं। वहां से दोपहर 3.30 बजे सोनारी हवाई अड्डा पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सारी प्रशासनिक तैयारियां कर ली गई हैं। वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।


विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाए जाएंगे
बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर भव्य पंडाल बनाया गया है। वो यहां तीन सौ करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही करोड़ों की परिसंपत्ति का लाभुकों के बीच वितरण भी करेंगे। मुख्य मंच पास भी विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाए गए हैं, जिसमें लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।


ज्यादा से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने की अपील
मुख्यमंत्री शाम पांच बजे सिदगोड़ा स्थित बिरसा मुंडा नगर भवन जाएंगे, जहां कोल्हान स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। झामुमो की जिला समिति ने मुख्यमंत्री के स्वागत की भव्य तैयारी की है। इस कार्यक्रम में जिला, प्रखंड व पंचायत स्तर के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें तीनों जिला के विधायक व पूर्व विधायक भी उपस्थित रहेंगे। विधायक दशरथ गागरई ने लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में शामिल हों। बता दें कि मुख्यमंत्री यहां लगभग 345 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।