logo

Deoghar : निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज, एयरपोर्ट सुरक्षा में सेंध लगाने का आरोप

manoj.jpg

देवघरः  
गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और सांसद एवं भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट पर सुरक्षा मामले को लेकर शिकायत की गई है। इन सभी पर देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप है। कहा जा रहा है कि दोनों ने जबरन एयरपोर्ट के ATC बिल्डिंग में प्रवेश किया। एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी रैंक के एक अफसर ने लिखित शिकायत देकर दोनों के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत में चाटर्ड प्लेन के पायलट, निशिकांत दुबे को दोनों बेटे का नाम भी है। शिकायत में सभी पर दवाब बनाकर जबरन ATC क्लियरेंस लेने का आरोप लगाया गया है।


जबरन एटीसी बिल्डिंग में घुसे 
आरोप है कि सांसद मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे, एयरपोर्ट के डायरेक्टर, पायलट समेत तीन समर्थक भी जबरन देवघर एयरपोर्ट के ATC बिल्डिंग में घुसे, जबकि वहां जाना मना है। गौरतलब है कि ये सभी लोग अंकिता मामले में परिजनों से मिलने चार्टर्ड प्लेन से देवघर एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट से शाम 6 बजे तक ही उड़ान की इजाजत थी लेकिन, सांसद पर जबरन शाम 5 बजकर 30 मिनट पर क्लियरेंस लेने का आरोप  है। जिसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा का हवाला देते हुए अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है।

 

दीपक प्रकाश व बाबूलाल ने किया ट्वीट 
मामला दर्ज होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ट्वीट कर कहा है कि " अंकिता के परिजनों से उनका दुःख बांटने गए भाजपा के सांसद @nishikant_dubey जी और @ManojTiwariMP जी तथा पार्टी के नेता @KapilMishra_INDजी पर हेमंत सरकार द्वारा फ़र्ज़ी केस करना सरासर गलत है,अच्छा होता सरकार हत्यारों पर यह कार्यवाई करती। भाजपा चट्टानी एकता के साथ संघर्ष करती रहेगी।

"

क्या कहा बाबूलाल ने 

इस शिकायत को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि " सुना है कि सांसद @nishikant_dubey एवं उनकी पत्नी पर कुल मिलाकर तीन दर्जन मुक़दमा करने के बाद भी @HemantSorenJMM सरकार को संतोष नहीं हुआ तो अब उनके 19 और 20 साल के पुत्रों पर भी देवघर में मुक़दमा करवाया गया है। हेमंत सोरेन जी, ध्यान रहे इतिहास के पन्नों में ये सब दर्ज होगा।

"