logo

Ranchi : आज से कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे 4 दिन के लिए झारखंड दौरे पर, गौरव यात्रा कार्यक्रम में होंगे शामिल

avinash5.jpg

रांचीः
आज से झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रभारी अविनाश पांडे झारखण्ड के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे। प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम आजादी के 75 वें वर्षगांठ के अवसर पर प्रत्येक जिले में 75 किलोमिटर के पदयात्रा आजादी की गौरव यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज देवघर पहुँचें हैं। वहां से झारखण्ड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर के साथ गोड्डा जिला कॉंग्रेस कमिटी के तत्वाधान मे आहूत गौरव यात्रा में शामिल होंगे। इसके बाज धनबाद जिला के कार्यक्रम मे शामिल होने के लिए धनबाद रवाना हो जाएंगे रात्री विश्राम धनबाद में होगा। 


कल धनबाद कार्यक्रम में शामिल होंगे 
13 अगस्त को धनबाद के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद हजारीबाग जिला के पदमा के गौरव यात्रा में शामिल होंगे। इसके बाद चतरा जिला के इटखोरी प्रखंड के गौरव यात्रा में शामिल होने के पश्चात लातेहार जिला के बालूमाथ के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद रांची रवाना हो जाएंगे 14 अगस्त को खूँटी जिला कॉंग्रेस कमिटी के तत्वाधान मे आयोजित गौरव यात्रा में शामिल होंगे। तत्पश्चात पश्चिमी सिंहभूम जिला के चक्रधरपुर पहुँचेंगे आजादी के गौरव यात्रा में शामिल होने के बाद सरायकेला खरसावां जिला के चौका पहुंच कर गौरव यात्रा में शामिल होंगे और रांची रवाना हो जाएंगे रात्री विश्राम रांची में होगा। 

 

15 को रांची में कार्यक्रम 

15 अगस्त को प्रदेश काँग्रेस मुख्यालय के ध्वजारोहण कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे तदुपरांत आजादी के 75 वें वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश काँग्रेस कमिटी के तत्वाधान मे आयोजित जश्न - ए - आजादी कार्यक्रम में शामिल होंगे l गौरतलब है कि आजादी के गौरव यात्रा का कार्यक्रम 9 अगस्त से आरंभ हुआ है और यह 14 अगस्त को समाप्त होगा जिसके तहत प्रत्येक जिले के ऐतिहासिक एवं संस्कृतिक स्थल से होकर 75 किलोमिटर तक यह यात्रा संपन्न होगी l