logo

कांग्रेस प्रभारी मीर की विधायकों को खुली चेतावनी, अपने क्षेत्र से बढ़त दो वरना ये मत कहना कि....

mir2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 

विधायक अपने क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को बढ़त दिलाएं। चाहे वो जिस भी दल के हों। वरना पांच महीने बाद विधानसभा चुनाव भी है। फिर ये मत कहना कि भूल हो गयी। यह चेतावनी झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने इंडिया अलायंस के घटक दलों के विधायकों को दी। वह लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्यशी सुखदेव भगत के पक्ष में आयोजित एक जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि यहां मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन भी मौजूद हैं। और वो सब देख रहे हैं. इस दौरान लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा से जीत कर आने वाले झामुमो और कांग्रेस के विधायक भी मौजूद थे। 

सभा में आये लोगों से हाथ उठवाकर देखी मौजूदगी

गुलाम अहमद मीर ने लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गुमला, सिसई, लोहरदगा, विशुनपुर, मांडर से आये कार्यकर्ताओं से हाथ उठवाया। भाषण देने के दौरान ही लोगों की उपस्थिति को नोट भी कराया। मौजूदगी कम होता हुआ देख गुलाम अहमद मीर ने चेतावनी दी। कहा कि सब कुछ भूलकर इंडिया अलायंस के कैंडिडेट को जिताने का काम करें। 

कैंडिडेट भी सबका सम्मान करे

गुलाम अहमद मीर की चेतावनी पर प्रतिक्रिया देते हुए मंच पर ही बंधु तिर्की ने कहा कि कैंडिडेट भी सबको सम्मान दे। सबको साथ लेकर चले. पुरानी गलती इसबार नहीं होनी चाहिए। बंधु तिर्की मंच संचालन कर रहे थे। गुलाम अहमद मीर ने बंधु तिर्की से पूछा कि आपकी लड़की भी तो विधायक है।

Tags - congress congress gula gulam ahmed mir rajesh thakur jharkhand congress