logo

Ranchi : सहयोगी कांग्रेस को दरकिनार करते हैं सीएम हेमंत सोरेन, आलमगीर आलम ने बताई सच्चाई! 

alamgircongress.jpg

रांची: 


झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) के कई नेता और विधायक दिल्ली पहुंचे हुए हैं। कहा जा रहा है कि प्रदेश में झामुमो-कांग्रेस गठबंधन (JMM Congress Alliance) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच दिल्ली में झारखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम (Alamgir Alam) ने मीडिया से बातचीत की और महागठबंधन में मनमुटाव की खबरों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि जो भी चर्चा चल रही है वो मनगढ़ंत है। 

झारखंड में पंचायत चुनाव होगा
आलमगीर आलम ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हमने साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रभारी ने कहा था कि हमें पंचायत चुनाव (jharkhand panchayat elections) कराने की जरूरत है। इस हफ्ते अधिसूचना जारी कर दी जायेगी। हमने राजस्थान जैसी पुरानी पेंशन योजना लाने का सुझाव दिया था। प्रदेश में ये भी किया जाएगा।

गौरतलब है कि आलमगीर आलम से पूछा गया था कि ऐसे आरोप हैं कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) अपने सहयोगी कांग्रेस को दरकिनार करते हैं। 

प्रभारी के सुझावों पर विचार किया गया! 
झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि हमने जो भी सुझाव दिया, उसमें से कुछ पर त्वरित काम हुआ और कुछ पर सकारात्मक रुख दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि समन्वय की कमी कहां है। किसने कहा कि सीएम हमारे प्रभारी की नहीं सुनते। हमने जो भी सुझाव दिया। उनसे बात की। उन्होंने उस पर काम किया।