logo

कांग्रेस नेता बंधु तिर्की ने कोडरमा से माले प्रत्याशी विनोद सिंह के लिए किया प्रचार, मांगे वोट

tirkey.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह मांडर के पूर्व विधायक बंधू तिर्की ने मंगलवार को कोडरमा के विभिन्न इलाकों में जनसम्पर्क अभियान चलाकर इंडिया गठबंधन के भाकपा माले उम्मीदवार विनोद सिंह के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होने बीजेपी प्रत्याशी अन्नपुर्णा देवी को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि इस कोडरमा के धरती ने जिसे केंद्र में मंत्री उस जनता के लिए बिजली, पानी, सड़क और रोजगार जैसी मूलभूत सुविधाएं अब तक नहीं पहुंचा। जनता इन समस्याओं से जूझ रही है।

ढिबरा चुनने-बेचने के वैध अधिकार से भी वंचित
डोमचांच प्रखंड के विभिन्न गांवों में ढिबरा मजदूरों के बीच ढिबरा बचाने के लिए भाजपा को हराने की अपील की। ढोढाकोला चौक पर ढिबरा मजदूरों को संबोधित करते हुए कहा कि 20-25 साल से जिन्होंने इस क्षेत्र की जनता से वोट लिया, उस क्षेत्र के लोग ढिबरा चुनने-बेचने के वैध अधिकार से भी वंचित है।यह बीजेपी के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि कोडरमा में  बीजेपी से विधायक और सांसद है। केंद्र में मंत्री भी है, इसके बाबजूद कोडरमा की जनता बिजली, पानी, सड़क और रोजगार की बुनियादी सवालों से जूझ रहे है। 


विनोद सिंह ने उठाया है गरीब- गुरबों की आवाज- बंधु तिर्की
उन्होंने कहा कि ढिबरा मजदूरों ने ढिबरा को बचाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है, लेकिन मजदूरों की लड़ाई को भाजपा की केंद्र सरकार ने लिथियम के नाम पर ढिबरा नीति पर रोक लगाकर नाइंसाफी की है। विनोद सिंह ने ढिबरा की लड़ाई विधानसभा से लेकर सड़क पर उतर कर लड़ी है। उन्होंने कहा कि ढिबरा मजदूरों समेत गरीब-गुरबों और दलित-आदिवासियों की आवाज विनोद सिंह ने उठाई है। ईमानदारी और सादगी के मिसाल विनोद सिंह कोडरमा ही नही झारखण्ड में संघर्ष के प्रतीक के रूप में जाने जाते है। उन्होने कहा कि गांव कस्बो में बदलाब का नारा बुलंद हो रही है। लोगों से अपील किया कि तन मन धन से सहयोग कर विनोद सिंह के चुनाव चिन्ह तीन तारा पर बटन दबाकर जीत सुनिश्चित कराए।

Tags - Bandhu tirkeyVinod Singhloksabha eletion 2024koderma loksabha