logo

सियासी हलचल : एक स्वर में कांग्रेसी विधायकों ने कहा- हेमंत सरकार को दें बाहर से सर्मथन 

CONGRESI.jpg

रांचीः
जेएमएम के राज्यसभा उम्मीदवार देने के एकतरफा फैसले के बाद कांग्रेसी नेताओं का आक्रोश साफ तौर से देखा जा रहा है। आज कांग्रेस के विधायक दल की बैठक थी लेकिन कांग्रेसी विधायकों का आक्रोश देखकर प्रभारी ने बैठक कैंसिल कर दी और एक-एक कर विधायकों से बात करना उचित समझा। आक्रोश देखकर प्रभारी ने एक-एक नेता से बातचीत करना शुरू किया जिसके बाद विधायकों ने एक स्वर में कहा है कि हेमंत सरकार को बाहर से सर्मथन दें।


सभी मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा 
बताया जा रहा है कि एक-एक कर हुई बातचीच में कांग्रेस के सभी विधायकों ने एक सुर में कहा है कि हेमंत सरकार में शामिल सभी कांग्रेस के मंत्री इस्तीफा देंगे। हम बाहर से हेमंत सरकार को समर्थन दे सकते हैं लेकिन कांग्रेस को यह निर्णय लेना है कि सभी मंत्री पहले हेमंत सोरेन सरकार से इस्तीफा दें। 


दीपिका पांडे का आया बयान
इधर महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन के अलावा पर्दे के पीछे से एक और गठबंधन काम कर रहा है। भय और भ्रष्टाचार से गठबंधन काम कर रहा है क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात करने के बाद भी झामुमो ने इस तरह का फैसला लिया है ये गलत हुआ है। दीपिका पांडे ने कहा कि भ्रष्ट पदाधिकारियों का सरकार पर हावी होना भी एक वजह है। सरकार अपने मेनेफेस्टो पर काम नहीं कर रही है। ढाई साल से लगातार गठबंधन सरकार की अनदेखी की जा रही है। जिस तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष की बातों को अनदेखा किया गया है वह  गठबंधन सरकार के नियम का उल्लंघन है।