logo

पार्टी मिलन समारोह में बोले बाबूलाल- कांग्रेस देश तोड़ने और मोदी देश जोड़ने की बात करते हैं

bjp23.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा ग्रामीण जिला की अध्यक्षता में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें कांग्रेस-झामुमो को छोड़कर कर मुस्लिम समाज के 300 से ज्यादा लोगों ने भाजपा का दामन थामा। मिलन समारोह की अध्यक्षता ग्रामीण अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाअध्यक्ष इमरान खान ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सब के प्रयास के मंत्र पर भारतीय जनता पार्टी निरंतर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश तोड़ने और मोदी देश जोड़ने की बात करते हैं।


2024 में एक बार फिर मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री 

पार्टी से जुड़े अल्पसंख्यंक समुदाय के लोगों ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को देखकर और उन पर विश्वास जताकर आज भारी तादाद में अल्पसंख्यक समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और हम सभी अल्पसंख्यक समाज के लोग इस पार्टी के घर कार्यकर्ता होने पर गर्व करते हैं. कहा कि गर्व से कह सकते हैं की 2024 के चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी को देखने के लिए अल्पसंख्यक समाज की भी बहुत बड़ी भागीदारी होगी।


बीजेपी अल्पसंख्यक समाज को वोट बैंक नहीं समझती- डॉ प्रदीप वर्मा

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा कि हम सब भारत माता की संतान है और हम सभी आपस में भाई-बहन है। भारत माता के लिए प्रेम और राष्ट्रवाद हम सब लोगों के रगों में एक समान दौड़ रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक समाज को कभी भी वोट बैंक नहीं समझती उन्हें भी इस देश का नागरिक और भारत माता की सुपुत्र समझती है।