logo

जामताड़ा : या तो मैं रहूंगा या आपका विभाग, जामताड़ा में चरमराई बिजली व्यवस्था पर गुस्साए इरफान अंसारी

bjhh.jpg

जामताड़ाः

लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक डॉ. इरफान अंसारी के साथ बिजली विभाग का घेराव किया। काफी संख्या में लोग धरने पर बैठे थे। सैकड़ों की संख्या में लोगों को धरने पर बैठा देख कार्यपालक अभियंता ने पुलिस बल को बुला लिया। जिसको लेकर डॉ. इरफान अंसारी जमकर बरसे और अधिकारियों को फटकार लगाई। डॉ. अंसारी ने कहा की मैं जनता की लडाई लड़ता हूं। ये पुलिस प्रशासन का धौंस मुझे न दिखाएं। मौके पर डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि जनता को बिजली नहीं मिल रहा है। इतनी गर्मी है ऊपर से पर्व त्योहार भी है लेकिन बिजली नही मिलने से लोग परेशान हैं। बिजली विभाग के अधिकारी अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं। लोगों को परेशान करना बंद कीजिए।

 

जामताड़ा में नहीं चलेगी भाजपा की साजिश 
मौके पर उन्होंने बिजली विभाग के एमडी के.के वर्मा से बात की और कहा कि जामताड़ा को मात्र 20 मेगावाट बिजली मिल रहा है। जिस कारण पूरा हाहाकार मचा हुआ है। कोई काम नहीं हो पा रहा है बच्चे नहीं पढ़ पा रहे हैं यहां हर  अरफा तफरी का का माहौल है। जनता त्राहिमाम कर रही है। केके वर्मा ने आश्वस्त किया कि जामताड़ा को अब 40 मेगावाट बिजली मिलेगी। 

जामताड़ा की जनता को मिलेगी नियमित बिजली
विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि नियमित रूप से अब जामताड़ा को बिजली मिलेगा जिससे लोगों को दिक्कत नहीं होगी। इस घोषणा के बाद विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने अपना धरना समाप्त किया और लोगों से कहा कि मैं आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूँ। आपको कोई परेशानी नही होने दूंगा। भाजपा की साजिश जामताड़ा में नहीं चलने दूंगा  बाबूलाल मरांडी अपना विधानसभा देखिए जामताड़ा में आकर नेतागिरी करेंगे तो बर्दाश्त नहीं करूंगा।

 

केंद्र सरकार ने साजिश के तहत झारखंड का बिजली काट दिया है।
केंद्र सरकार ने साजिश के तहत एनटीपीसी और डीवीसी को झारखंड की बिजली कटौती का निर्देश दिया है ताकि झारखण्ड सरकार की छवि खराब हो। घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों ने डॉ. इरफान अंसारी के प्रति आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मुक्ता मंडल पप्पू डालमिया इरशादुल हक आरती गुरु चक्रवर्ती मलिक मिश्रा अबे पांडे श्याम शंकर दुबे गणेश दुबे सरोज पप्पू टेकरीवाल श्याम श्याम पालीवाल सहित अन्य लोग मौजूद थे।