logo

लूटपाट : कर्मचारियों के हाथ से 12 लाख का जेवर लूट कर अपराधी फरार, खुद को बता रहे थे पुलिस

loot1.jpg

जमशेदपुरः
जमशेदपुर में 32 लाख की हुई लूट का मामला अभी तक सुलझा भी नहीं था कि एक और बड़ी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। शुक्रवार की देर शाम लुटेरे सोना-चांदी हॉल मार्किग सेंटर के दो कर्मचारियों से 12 लाख की जेवरात लूटकर फरार हो गये। घटना बसंत टाकिज के पास मेन बाजार के पास घटी। दुकान मालिक रिसव ने बताया कि उसके दो कर्मचारी जेवर लेकर जा रहे थे। तभी रास्ते में दो अपराधी ने खुद को पुलिसवाला बताकर उन्हें रोका और बैग चेक कराने को कहा। बैग चेक कराने के बहाने अपराधी बैग लेकर फरार हो गये। 


 

208 ग्राम सोने की लूट 
कर्मचारियों ने बताया कि अपराधी ने पुलिस की वर्दी पहन रखा था और उसके पास पुलिस का आईकार्ड भी था। उनके अपराधी 208 ग्राम सोने के जेवर लूट कर फरार हो गये। उनके कर्मचारी ये जेवर लेकर एक ज्वेलर्स के पास जा रहे थे। सूचना मिलते ही सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि पीड़ित कर्मचारी से पूछताछ चल रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


5 दिन पहले ही एक घटना घटी थी 
गौरतलब है कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के डैंयगनल रोड के पास केनरा बैक के गेट पर अपराधियों ने 32 लाख रुपये लूट लिये थे। बिष्टुपुर के नामी गिरामी छगनलाल ज्वेलर्स के दो कर्मचारी 32 लाख रुपये जमा कराने केनरा बैक पहुंचे थे।  उसी वक्त घात लगाए तीन बदमाशों ने दोनों को पीछे से पकड़ लिया और रुपये लूटकर फरार हो गये। अभी तक यह मामला सुलझा भी नहीं है और दूसरी घटना को अपराधियों ने अंजाम दे दिया है।