logo

रिसोर्ट में पार्टी कर रहे थे 6 क्रिमिनल गिरफ्तार, रांची SSP के नेतृत्व की गयी छापेमारी  

ranchi_ssp_ch_sinha.jpg

रांची

रिसोर्ट में पार्टी कर रहे  6 क्रिमिनल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रांची SSP चंदन सिन्हा के नेतृत्व की गयी छापेमारी में पुलिस को ये सफलता मिली है। पुलिस से मिली जानकारी में कहा गया है कि रामगढ़ के पतरातू स्थित एक रिसॉर्ट में SSP सिन्हा के नेतृत्व में छापेमारी की गई। रिसॉर्ट में पार्टी करते हुए जमानत पर जेल से बाहर निकले 6 अपराधियों को पकड़ा गया। इन अपराधियों को तड़ीपार भी किया गया था। लेकिन ये सभी रिसॉर्ट में पार्टी कर रहे थे।  

इनकी हुई गिरफ्तारी 
पुलिस ने जानकारी दी है कि जमानत पर जेल से बाहर आये और रांची से तड़ीपार किये गये अपराधियों को गिऱफ्तार किया गया है। इनमें बिट्टू मिश्रा पतरातू के रिसॉर्ट में पार्टी कर रहा था। पार्टी में उसके साथ राजू गोप, राजेश सिंह, प्रकाश यादव, नीरज भोक्ता और बिट्टू सिंह भी शामिल थे। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि सभी किसी बड़ी अपराधिक योजना को लेकर जमा हुए थे। गिरफ्तारी के बाद सभी को रांची लाकर पूछताछ की जा रही है। 


बस स्टैंड से भी पकड़े गये 2 अपराधी 
एक अन्य खबर के मुताबिक कल रविवार को SSP को प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर रांची पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए चुटिया से 2 अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है। मिली जानकारी के अनुसार सरकारी बस स्टैंड स्थित अन्नपूर्णा भोजनालय से 2 अपराधकर्मी को 1 देशी कट्टा एवं 8 एमएम 1 जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Tags - CriminalarrestingCrime News in HindiCrime NewsJharkhand Crime News