logo

CRPF जवान पर रेप का आरोप, लकवाग्रस्त विधवा महिला के साथ किया घिनौना काम

patipatni1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
खूंटी जिले अड़की थानाक्षेत्र में एक लकवाग्रस्त विधवा महिला ने सीआरपीएफ के जवान पर दुष्कर्म और जान से मारने का आरोप लगाया है। थाने में महिला का आवेदन रिसिव किया गया है, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गयी है। महिला ने बताया है कि आरोपी द्वारा उसके साथ जबरन रेप करने की कोशिश कर रहा था। उसने जब विरोध किया तो उसे डंडे से बेरहमी से पीटा और जब वो चिल्लाने लगी तो उसका मुंह बंद कर दिया। किसी तरह वह उसके चंगुल से निकलकर भागी और आवाज लगाई तो ग्रामीण इकट्ठा हुए। जिन्हें देखकर सीआरपीएफ जवान वहां से भाग गया, लेकिन उसका चप्पल वही रह गया। 


आग तपा रही थी महिला 
महिला ने अड़की थाने को दिए आवेदन में बताया है कि गुरुवार रात वह घर के आंगन में आग तपा रही थी। इसी दौरान एक सीआरपीएफ जवान अकबर उसके घर में घुसा और दुष्कर्म करने की नीयत से उसे आंगन से दूर ले जाने लगा। इस दौरान उसने गला दबाकर उसकी हत्या करने की भी कोशिश की। लेकिन उसने अपनी जान बचाने के लिए जवान को हाथ की उंगली काट दी, उसके बाद गांव वाले जमा होने लगे तो वह भाग गया। लेकिन जवान का चप्पल घटनास्थल पर ही छूट गया। गांव वालों के सामने ही उस चप्पल को कैम्प के दूसरे जवान प्लास्टिक में भरकर कैम्प ले गये। 


जांच के लिए टीम बनाई गई 
इधर, सीआरपीएफ 94 बटालियन के कमांडेंट राधेश्याम सिंह बताया कि उन्हें देर शाम एक जवान पर रेप और जान से मारने की धमकी की शिकायत मिली है। शिकायत के बाद जांच के लिए टीम बनाई गई है। उन्होंने कहा कि शिकायत सही पाए जाने के बाद जवान पर कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया कि शाम को थाने में महिला ने आवेदन दिया है। वहीं, खूंटी डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि महिला द्वारा अड़की थाने में एक आवेदन दिया है और उसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।