logo

Crime : बेटी के ब्वॉयफ्रेंड को पिता ने मा'र'क'र किया घा'यल, अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा युवक

b1ef398d-fd87-4005-bb4f-1f1effdd4787.jpg

दुमकाः
जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने अपने बेटी के प्रेमी पर हमला किया है। घायल प्रेमी का एसएनएमएमसीएच धनबाद (SNMMCH Dhanbad) में इलाज चल रहा है। युवक की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। घटना के बारे में घायल युवक के परिजनों ने बताया कि बीते दिन अरविंद घर से बिना बताए कहीं चला गया। काफी देर तक वापस घर नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। दोपहर के बाद सूचना मिलने पर परिजनों ने ताराटीकर गांव के समीप झाड़ी से युवक को गंभीर अवस्था में घायल पाया। 

प्रेमिका के घरवालों को नहीं पसंद है युवक 
आनन-फानन में परिजन युवक धनबाद एसएनएमएमसीएच ले गये हैं। परिजनों ने ताराटीकर गांव के कुछ लोगों पर बेटे की हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाते हुए जरमुंडी थाना में मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने बताया कि युवक का ताराटीकर गांव के नरेश ततवा की लड़की वर्षा कुमारी के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन लड़की के परिजनों को यह पसंद नहीं था और लड़की की शादी कहीं और तय कर दी गई थी। घटना के दिन भी प्रेमी युगल की मोबाइल से बातचीत हुई है। फिलहाल प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ और लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  

न्याय की गुहार लगा रहे परिजन 
दरअसल, प्रेमी युवक घायल और बेहोशी की हालत में सुनसान जगह पर मिला. जिसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी गई और उसे जरमुंडी सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसके एसएनएमएमसीएच धनबाद में रेफर कर दिया गया। युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। परिवार प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहा है।