logo

ससुर से शारीरिक संबंधों के पैसे लेती थी बहू, जब मना किया तो काट डाला प्राइवेट पार्ट

crimeingujrat.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची

गुजरात से ससुर और बहु के रिश्ते को तार तार करने वाली एक शर्मनाक खबर सामने आयी है। बहु से अवैध संबंध ने ससुर को मौत के घाट उतार डाला। दरअसल, गुजरात के खेड़ा जिले में रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग से उसकी बहु के साथ अवैध संबंध थे। बहु, ससुर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे भी लिया करती थी। लेकिन इसी बीच बहु को किसी और से प्यार हो गया। जिसके बाद बहु ससुर से पैसे की डिमांड करने लगी। वह विदेश जाना चाहती थी। जिसके लिए उसे 2 लाख रूपये चाहिए थे। ससुर ने बहु को विदेश जाने के साथ पैसे देने से भी मना कर दिया। जिसके बाद बहु ने ससुर की हत्या कर डाली।

हत्या के बाद प्राइवेट पार्ट काट डाले

ससुर की हत्या के बाद उसे बहु ने कमरे में ही छिपा डाला। लगभग तीन दिन बीतने के बाद ससुर के परिवार वालों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस के छानबीन के बाद ससुर का लाश कमरे में पाया गया. जिसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम में जो रिपोर्ट आये उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, रिपोर्ट में यह बात सामने आयी की बहु ने ससुर को पहले सर पर हमला किया जिससे वह जख्मी हो कर गिर पड़ा। उसके बाद बहु ने ससुर के प्राइवेट पार्ट काट डाले जिससे ससुर की मृत्यु हो गई। 

गिरफ्तारी के बाद बहु ने कबूला जुर्म 

बुजुर्ग के लाश मिलने के बाद आरोपी बहु को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब सख्ती के साथ बहु से पूछताछ की। पूछताछ में बहु ने सारे राज उगल दिए। जुर्म कबूल करते हुए बताया की किस प्रकार अपने ही ससुर के साथ अवैध रिश्ते थे। उसे विदेश जाने के लिए 2 लाख रूपये की जरूरत थी।  लेकिन ससुर ने उसे पैसे देने से इंकार किया और विदेश जाने से भी मना कर दिया। जिससे वह गुस्से में ससुर की हत्या कर दी।