logo

Ranchi : बेटी के प्रेमी ने ली जमीन कारोबारी कमल भूषण की जान, खौफनाक जुर्म का ऐसे हुआ खुलासा

a201.jpg

रांची: 

रांची पुलिस ने जमीन कारोबारी कमल भूषण हत्याकांड का खुलासा कर लेने का दावा किया है। पुलिस न प्रेस वार्ता में बताया कि जमीन कारोबारी की हत्या की साजिश उनकी बेटी के प्रेमी ने ही रची थी। कहा जा रहा है कि गोलीबारी का बदला लेने के लिए प्रेमी ने ये साजिश रची। रांची पुलिस ने दिल्ली स्पेशल सेल के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल कमल भूषण की बेटी के प्रेमी राहुल कुजूर, उसके पिता डब्लू  कुजूर, काविश अदमान और मुनव्वर अफाक को गिरफ्तार किया है। 

गोलीबारी का बदला लेने के लिए हत्या
गौरतलब है कि कमल भूषण हत्याकांड की जांच के लिए रांची एसएसी ने एसआईटी का गठन किया था। झारखंड पुलिस ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के साथ अनपुट साझा किया था। ये सभी आरोपी 3 जून को दिल्ली पहुंचे थे। दिल्ली पुलिस और रांची पुलिस की संयुक्त टीम ने दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की और सभी 4 आरोपियों को गाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस से बचने के लिए भागे थे दिल्ली
कमल भूषण हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किए गये अपराधियों ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि 30 मई को रातू रोड स्थित ग्लैक्सिया मॉल के पास घटना को अंजाम दिया गया था। राहुल कुजूर ने बाया कि इस साल फरवरी में कमल भूषण से उसके ऊपर गोलीबारी कराई थी। इसी फायरिंग का बदला लेने के लिए उसने कमल भूषण की हत्या की। आरोपी ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वो अपने साथियों के साथ पहले कोलकाता और बाद में दिल्ली भाग गया था।