logo

पूर्वी सिंहभूम : फुफेरे भाई-बहन का चल रहा था प्रेम प्रसंग, आज रेलवे पटरी पर मिली दोनों की लाश

LASHDHALBHUM.jpg

पूर्वी सिंहभूमः
पूर्वी सिंहभूम जिले के धालभूमगढ़ रेलवे स्टेशन तथा कोकपाड़ा रेलवे स्टेशन के बीच चोयरा गांव के समीप रविवार सुबह ट्रेन लाइन पर दो लोगों की लाश मिली है। मृतकयुवक और युवती रिश्ते में भाई बहन थे। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की पहचान लखन सोरेन(20) तथा युवती की पहचान सलमा कीस्कू( 17) के रूप में हुई है। सलमा कीस्कू कक्षा 9 की छात्रा थी। वह शुक्रवार सुबह छह बजे परीक्षा देने गई थी। इसके बाद से वापस घर नहीं लौटी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 


गांव में हुई थी बैठक 
सलमा कीस्कू के बड़े भाई हीकीम कीस्कू ने बताया कि सलमा और लखन के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। लखन हमारे बुआ का बेटा है, दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग था। दोनों को काफी समझाया गया था। इसको लेकर गांव में बैठक भी हुआ था। बैठक में दोनों मान गए थे कि अब एक-दूसरे से नहीं मिलेंगे। इसके बाद कैसे क्या हुआ किसी को  कुछ पता नहीं चला। घटनास्थल का निरीक्षक करने के बाद पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि घटना से पहले दोनों ने बैठकर नाश्ता किया है। इसके बाद दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।


पिता ट्रैक पर देखने पहुंचे लाश 
सलमा कीस्कू के पिता मेघराय कीस्कू ने बताया कि शुक्रवार सुबह बेटी बोर्ड परीक्षा देने गई थी। परीक्षा देकर धालभूमगढ़ चौक तक लौटी थी। इसके बाद कहां चली गई कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह पता चला की रेलवे पटरी पर किसी का शव है। मौके पर पहुंचकर देखा कि तो मेरी बेटी सलमा कीस्कू तथा लखन सोरेन की लाश थी। रेलवे पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार भोर को करीब 4:00 बजे के आसपास होने की सूचना है।