logo

कुएं में मिली 3 साल की बच्ची की लाश, परिजनों ने गोतिया पर लगाया हत्या का आरोप

3saal.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के मानटांड अजय टोला के रहने वाले पंकज महतो की तीन साल की बेटी अंजना कुमारी को एक कुएं से बरामद किया गया। अस्पताल ले जाने के दौरान अंजना की मौत हो गई है। अंजना के पिता पंकज महतो ने बच्ची की हत्या करने का आरोप अपने रिश्तेदारों पर लगाया है। बच्ची के पिता का कहना है कि पूर्व से विवाद चल रहा था। जिसे लेकर लोगों ने बच्चों को जान से मारने की धमकी दी थी। 


झगड़ डालकर देखा गया तो बच्ची मिली 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मानटांड के अजय टोला निवासी पंकज महतो की 3 वर्षीय बच्ची अंजना कुमारी गुरुवार को घर के पास से अचानक लापता हो गई थी। इसके बाद बच्ची की तलाश सभी जगहों पर की जाने लगी। लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला। अंत मे ग्रामीणों ने गांव के कुंए में झगड़ डाला तो बच्ची उसी कुआं से मिली। बच्ची को कुआं से निकालने के बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्ची की हालत देखते हुए उसे एसएनएमएमसीएच भेज दिया। वहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। 


पुलिस जांच में जुटी 
बच्ची के पिता ने बताया कि हम सभी घर में खाना खा रहे थे। तभी बच्ची घर से बाहर खेलने निकली थी। कुंआ में मिलने के बाद बच्ची के नाक से झाग निकल रहा था। उन्होंने गोतिया पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं मामले को लेकर तोपचांची थाना प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि परिजनों के द्वारा हत्या की बात कही जा रही है। परिजनों ने अपने गोतिया के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि बच्ची को जहर देकर कुंआ में फेंक दिया गया है। परिजन बच्ची का पोस्टमार्टम कराने में जुटे हैं।