logo

स्कूल के गटर से मिला 4 साल के मासूम का शव, गुस्साए परिजनों ने फूंक दिया स्कूल

patna_digha.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पटना के दीघा थाना क्षेत्र के एक स्कूल से लापता 4 साल बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। गुस्साए परिजनों ने स्कूल कैंपस में तोड़फोड़ की, इसके साथ ही बिल्डिंग में आग लगा दी। परिजनों ने बच्चे की हत्या का आरोप स्कूल प्रबंधन पर लगाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार 4 साल का आयुष सुबह स्कूल के लिए निकला था लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की थी। परिजनों ने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस बच्चे को ढूढने में नाकाम रही। इसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन कर बच्चे को स्कूल के गटर से बरामद किया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया।


प्रिंसिपल ने कहा स्कूल नहीं आया बच्चा लेकिन सीसीटीवी में दिखा आयुष
मृतक आयुष के चाचा ने बताया कि रोज की तरह आयुष सुबह 6 बजे स्कूल गया था। स्कूल खत्म होने के बाद वो वहीं स्कूल के टीचर से ट्यूशन पढ़ता था। शाम 5 बजे तक आयुष स्कूल से घर नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस में अपहरण की शिकायत कर मामला दर्ज कराया गया। परिजनों ने बच्चे के अगवा होने की शिकायत थाने में की थी। छात्र के चाचा ने बताया कि प्रिंसिपल ने पहले तो आयुष के स्कूल आने से ही इनकार किया। बाद में CCTV में वो दिखाई दिया। फुटेज के साथ छेड़छाड़ हुई है। 10 मिनट का फुटेज डिलीट किया गया है।


मृतक के चाचा का आरोप- सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ हुई
आयुष के चाचा ने कहा कि प्रिंसिपल ने कॉल कर बताया कि आपका बच्चा स्कूल नहीं आया है। उसके बाद हमने स्कूल के ड्राइवर को बुलाकर पूछा तो ड्राइवर ने कहा कि बच्चे को स्कूल में छोड़े हैं। जब हमलोग स्कूल के CCTV कैमरे को देखे तो पाया कि सुबह 11.49 बजे तक मेरा भतीजा स्कूल में था। उसके बाद CCTV के फुटेज में 10 मिनट का गैप था। वही गटर वाले रूम का CCTV कैमरे का फुटेज गायब था। जिसके बाद हम लोग उस रूम में जाकर रात 3 बजे के करीब गटर खोल कर देखा तो मेरे भतीजे का शव मिला। 


सड़क जाम और आगजनी
इधर आक्रोशित और परिजन सड़क पर आगजनी कर मासूम की हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। गुस्साए परिजन ने शव को सड़क पर रख दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को बाटागंज पेट्रोल पंप के पास जाम लगा दिया। सड़क पर भी आगजनी की गई है। पुलिस ने काफी मशक्कत से उन सबको समझा बुझाकर वहां से हटाया। 3-4 घंटे के बाद इलाके स्थिति सामान्य हुई है। मामले की पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के 4 लोगों को हिरासत में लिया है। 
 

Tags - patna newscrime newsDigha newsPatna police