logo

सनसनी : लोहरदगा उगरा-मुरपा जंगल में युवक-युवती का शव बरामद, ऑनर किलिंग का मामला!

करदद.jpg

लोहरदगाः
लोहरदगा जिले मेढ़ो से कोरांबे रास्ते में आधा किलो मीटर आगे जाने पर उगरा-मुरपा जंगल में एक युवक और युवती का शव बरामद किया गया है। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव देकखर साफ पता चल रहा है कि पहले उनकी हत्या की गई है इसके बात सबूत मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया गया है। दोनों के शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि ओनर किलिंग का मामला हो सकता है । शव मिलने की खबर पर आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव के पास ही एक मोबाइल और एक डायरी बरामद हुआ है। 


स्थानीय लोगों ने दी सूचना 
उगरा-मुरपा जंगल में सिर्फ एक घर लेदरा उरांव का है। स्थानीय ग्रामीण की सूचना पर मंगलवार रात को जंगल में पहुंच कर पुलिस ने शवों को बरामद किया।  हालांकि फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से इन्कार कर रही है। दोनों शव के मिलने की पुष्टि एसपी आर. रामकुमार ने की है। स्थानीय लोगों ने जंगल में एक हीं साथ पेड़ के नीचे शव देखकर इसकी सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दी थी।


पुलिस जांच में जुटी 
डीएसपी परमेश्वर प्रसाद, सेन्हा थाना प्रभारी सूरज प्रसाद, बीडीओ अशोक कुमार चोपड़ा, सीओ विजय कुमार पहुंचे और शव की पहचानी कराने के साथ पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।  शवों की पहचान होने के बाद पुलिस आगे की पड़ताल करेगी। दोनों शवों के पोशाक जल गये है। दोनों ने जींस पहना हुआ है।