logo

पटना में निर्माणाधीन MLC क्वार्टर में मिला हाथ-पैर बंधे युवक का शव, हत्या की आशंका

MLC_patna.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पटना में विधान पार्षदों (MLC)  के लिए बन रहे फ्लैट में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक के दोनों हाथ-पैर बांधकर रेलिंग पर टांग दिया गया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की बेरहमी से पिटाई की गई थी। उसके बाद हत्या करके लाश को टांग दिया गया। शव मिलने की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव में कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


नए MLC के लिए बनाया जा रहा है क्वार्टर 
गौरतलब है कि पटना के अटल पथ से सटे आर.ब्लॉक क्षेत्र में राजनीतिक दलों के दिग्गजों के लिए जो सरकारी आवास बना है,उससे सटकर ही कई नए क्वार्टर बनाए जा रहे हैं। इन नए MLC क्वार्टर का काम अभी जारी है। इस बीच एक क्वार्टर से शुक्रवार को शव बरामद किया गया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। शव मिलने की जानकारी के बाद आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी हुई है।

घटना के बाद से सभी मजदूर फरार

घटना के बाद निर्माणाधीन आवास में काम करने वाले सभी मजदूर फरार हो गए हैं। फ्लैट में एल्यूमीनियम का काम चल रहा था। घटना के बाद से सब गायब हैं। पुलिस जूनियर इंजीनियर सन्नी सिंह से कोतवाली डीएसपी जानकारी ले रही हैं। घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। यहां दो कंपनी शांति और बीपीसीपीएल काम कर रही थी। मौके पर जांच के लिए एफएसएल की टीम जांच कर रही है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86