logo

पटना के होटल में मिला धनबाद के प्रोफेसर का शव, फर्श पर पड़ी थी लाश

जोूलो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार की राजधानी पटना में धनबाद के एक प्रोफेसर का शव मिला है। शव की पहचान वाचस्पति मिश्रा के रूप में हुई है। शव पटना के कोतवाली थाना इलाके में मारवाड़ी आवास गृह के कमरा नंबर 77 से मिला है।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वाचस्पति मिश्रा धनबाद के रहने वाले थे। पेशे से प्रोफेसर थे। प्रोफेसर मिश्र 28 अगस्त को दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर आये थे, उसके बाद बाहर नहीं निकले। सुबह कॉल किया गया पर उन्होंने उठाया नहीं। इसके बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो 60 वर्षीय प्रोफेसर का शव फर्श पर पड़ा मिला। पुलिस का कहना है कि पहली नजर में यह हार्ट अटैक का मामला लग रहा है। प्रो मिश्र अपना क्यों आये थे इसकी जानकारी अब तक नहीं मिली है।

 
मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर की डेड बॉडी करीब 30 से 35 घंटे से कमरे के अंदर पड़ी थी। जिस होटल से प्रोफेसर का शव मिला उस होटल प्रबंधन के अनुसार वाचस्पति मिश्र हर दो से तीन महीने पर आते थे और होटल में नॉन एसी कमरा बुक कर रुकते थे। इस बार भी उन्होंने नॉन एसी कमरा ही बुक कराया था। होटल के मैनेजर के मुताबिक वो राजगीर से लौट कर आए थे और यहां से धनबाद जानेवाले थे। 



पुलिस ने बताया कि मृतक वाचस्पति मिश्र धनबाद के हीरापुर विनोद नगर के रहनेवाले थे और उनकी उम्र 60 वर्ष के आसपास थी। पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज भी देखी है और इस घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।