logo

'तुमको जान से मार देंगे : धमकी के दूसरे दिन संदिग्ध हालत में मिली हेमंत की लाश; गहराया राज

a725.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, चंदनकियारी (बोकारो):

झारखंड के बोकारो जिला स्थित चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी क्षेत्र में एक युवक का शव संदेहास्पद परिस्थितियों में मिला है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय हेमंत महतो के रूप में की गई है। शव, युवक के घर से कुछ ही दूरी पर स्थित तालाब किनारे मिला है। मृतक की पत्नी कोरूना महतो सहित परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पत्नी ने बताया कि बाटबोआ से सटे गंधुडीह गांव के कुछ लोगों ने गुरुवार को हेमंत को जान से मारने की धमकी दी थी। मृतक बाटबोआ गांव का रहने वाला है। परिजनों ने बताया कि धमकी देने वाले लोगों ने हेमंत पर 10 हजार रुपये छीनकर भागने का आरोप लगाया था। 

गुरुवार को सुबह घर से निकला था हेमंत
परिजनों ने पुलिस को बताया कि हेमंत, गुरुवार को सुबह घर से निकला था। शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। काफी तलाश करने के बाद भी हेमंत का कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार को कुछ ग्रामीणों ने तालाब किनारे हेमंत का शव पड़ा देखा। मृतक के 3 छोटे-छोटे बच्चे हैं। पत्नी और परिवार के बाकी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

परिजनों ने पुलिस को धमकी की सूचना दी
परिजनों को कहना है कि गुरुवार को हेमंत को जान से मारने की धमकी मिली और शुक्रवार को उसका शव संदेहास्पद स्थिति में तालाब किनारे मिला। हमें शंका है कि उन्हीं लोगों ने हेमंत की हत्या की होगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस विभिन्न बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है।