logo

4 दिन से लापता था युवक, आज बड़ा तालाब में मिली लाश

ूोतोव.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के बड़ा तालाब से एक व्यक्ति का शव मिला है। युवक की पहचान हो गई है। स्थानीय लोगों ने उसकी शिनाख्त की है। लोगों के द्वारा मृतक युवक की शिनाख्त लारेब आरिफ के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि वह पिछले चार दिनों से लापता था। लारेब आरिफ सुखदेवनगर का रहने वाला था। उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

पुलिस हर बिंदु पर कर रही है जांच

कोतवाली डीएसपी ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के मूल कारणों का पता चल सकेगा। हालांकि पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा हर बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस मृतक के परिवार वालों से और मृतक के मोबाइल से जानकारी जुटाने की भी कोशिश कर रही है। 

शनिवार की सुबह शव सबसे पहले स्थानीय लोगों ने देखा, इसके बाद कोतवाली थाना की पुलिस को जानकारी दी गई। स्थानीय लोगों ने व्यक्ति का शव पानी पर उपलता हुआ देखा था। तालाब से शव मिलने की सूचना पर तालाब के आस-पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। यह पहली बार नहीं है जब बड़ा तालाब में शव मिला हो। इससे पहले भी कई बार इस तालाब में लोगों के शव मिलते रहे हैं।