logo

हादसा : छत की रेलिंग पर पैर लटकाए बैठा था युवक तभी बिजली के तार से सटा, मौत

BIJIIL.jpg

पलामूः
पलामू जिले से एक बेहद दुखद घटना सामने आई है। जहां एक युवक की 33 हज़ार वोल्ट के हाईटेंशन तार के संपर्क मे आने से मौत हो गई। घटना बुधवार रात की है। युवक की पहचान 24 वर्षय नंदन तिवारी के रूप मे हुई है। मरने वाला पाटन थानाक्षेत्र के काला पहाड़ गांव का निवासी था लेकिन वर्तमान मे वह हाउसिंग कॉलोनी समीप स्थित सत्संग भवन रोड मे रहता था।


मामा के घर गया था युवक
हादसे वाले दिन युवक अपने मामा अनिल दूबे के घर गया था। मामा का बाईपास रोड मे सतकार भवन के पास नया घर बना है जहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम चल रहा था। युवक घर कि छत पर जा कर फोन पर बात करने लगा। उसे इस बात की बिलकुल भी जानकारी नहीं थी के घर की रेंलिग से महज 3 फीट की दुरी से 33 हज़ार वोल्ट का बिजली का तार गुज़र रहा है। वह रेलिंग पर निश्चिंत हो कर पैर लटकाए बैठ गया। इसी दौरान युवक बिजली के तार के सपंर्क मे आ गया। जिसके कारण युवक का शरीर जल उठा और युवक ने वहीं दम तोड़ दिया। 


परिवार में शोक की लहर 
घटना की जानकारी पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहां से शव को एमएमसीएच भेजा गया जहां पोस्टमार्टम किया गया। इस घटना के बाद परिवार में शोक की लहर है। घर की खुशियां मातम में बदल गई है। बता दें कि लड़का अपने मामा के घर आया हुआ था।