logo

गिरिडीह : नाबालिग अंकिता के हत्यारे को फांसी की सजा दिलाए हेमंत सरकार: दीपक प्रकाश

a448.jpg

दुमका: 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने गिरिडीह (मधुबन) में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में अपने संबोधन के दौरान राज्य की हेमंत सरकार पर तीखा हमला बोला। दीपक प्रकाश ने कहा कि ये राज्य की बेटी-बहनों की हत्यारी सरकार है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड में बेटियां असुरक्षित हैं। बीते 32 महीने में राज्य में 5 हजार से अधिक दुष्कर्म की घटनाएं हुई हैं।

 

23 अगस्त को अंकिता पर हुआ था हमला
दीपक प्रकाश ने बीते 23 अगस्त को दुमका में शाहरुख हुसैन द्वारा नाबालिग अंकिता सिंह पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की घटना को राज्य को भयभीत और कलंकित करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि इस राज्य में बेटी बहन अब अपने घरों में सुरक्षित नहीं  है। कहा कि राज्य में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा। उन्होंने कहा कि एक तरफ राज्य की एक बेटी को जला दिया गया वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री विधायकों के साथ पिकनिक मना रहे थे। 

दीपक प्रकाश ने जल्द सजा दिलाने की मांग की
उन्होंने अंकिता सिंह की दर्दनाक मौत पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि  इस जघन्य अपराध में गिरफ्तार शाहरुख को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से राज्य सरकार फांसी की सजा दिलाए। साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा एवं सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने की मांग की।