logo

BJP : भ्रष्टाचारी का पक्ष ले रहे हैं सीएम हेमंत, यह दुर्भाग्यपूर्ण : भाजपा

DEEPAKPRAKASH.jpg

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भ्रष्टाचारी के पक्ष में खड़े हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. ईडी के कार्रवाई पर मुख्यमंत्री का बयान भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने जैसा है. उनके खान सचिव पूजा सिंघल के पास से भ्रष्टाचार का पर्याप्त सबूत मिला है. ईडी ने करोड़ो रूपये बरामद किए हैं. यह बातें झारखंड भाजपा के अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कही. वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के लिए केंद्र सरकार को बधाई देना चाहिए था. मालूम हो कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ईडी की कार्रवाई पर कहा था कि वह ऐसे गीदड़ भभकी से नहीं डरते हैं.

 

कार्रवाई की दायरे को बढ़ाया जाए

दीपक प्रकाश ने कहा कि ईडी को कार्रवाई का दायरा बढ़ाना चाहिए. कई डीएमओ उगाही में लगे हुए हैं, ये लोग उच्च स्तर पर पैसा पहुंचाते हैं. ईडी ऐसे लोगों की भी जांच करे. जब जांच का दायरा बढ़ेगा तो कई और लोग नपेंगे.

 

सीएम को देना चाहिए इस्तीफा

दीपक प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस्तीफा दे देना चाहिए. राज्य की जनता यही चाह रही है. सीएम हेमंत सोरेन भ्रष्टाचारी के पक्ष में बयान दे रहे हैं. ऐसे मे उन्हें बिलकुल सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है.

 

सीबीआई से हो जांच

दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य की संपदा का लूट हो रहा है. सीएम हेमंत के राज में यह सब खुलेआम हो रहा है.   उन्होंने मांग किया कि इन मामलों की जांच सीबीआई से कराया जाय.