logo

उपचुनाव : अलग राज्य आंदोलन को झामुमो ने बेचा और कांग्रेस ने खरीद लिया, मांडर में बोले दीपक प्रकाश 

a413.jpg

डेस्क: 

शुक्रवार को प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने मांडर विधानसभा के टांगरबसली एवं लोयो पंचायत में आयोजित विभिन्न जनचौपाल में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अलग राज्य आंदोलन को झामुमो ने अपने परिवार की संपत्ति बढाने के लिए बेचने का काम किया तो वहीं कांग्रेस ने अपने सत्ता में बने रहने के लिए ऐसे लोगों से आंदोलन खरीदने का काम किया। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का जनहित से कोई लेना-देना नहीं है ये सिर्फ अपना घर भरने में लगे हुए हैं।

 

मांडर में कांग्रेस ने किया परिवारवाद! 
दीपक प्रकाश ने कहा कि मांडर के पूर्व विधायक के भ्रष्टाचार पर न्यायालय ने भी मुहर लगाकर इन्हें जनता के बीच जाने लायक नहीं छोड़ा है। उन्होंने उपस्थित लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि क्या मांडर में कांग्रेस को किसी और दूसरे परिवार से उम्मीदवार नहीं मिला? उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले यहां के महुआटोली में एक बच्ची के साथ बलात्कार की घटना घटी थी और यहां के पूर्व विधायक उसके परिजनों को चुप रहने की सलाह दे रहे थे और तब बीजेपी उस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए संघर्षरत थी।

मांडर की जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील
उन्होंने कहा कि रूपा तिर्की मामले में भी ये उस होनहार बेटी के परिजनों को प्रलोभन देकर मामले को दबाने का प्रयास कर रहे थे पर उसके परिजन इनकी बातों में नहीं आये। उन्होंने कहा कि बीेजपी झारखंड की बेटियों को न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी और हमारे संघर्षों के कारण ही आज रुपा तिर्की मामले की सीबीआई जांच चल रही है। कहा कि अलग राज्य का सपना बीजेपी  ने ही साकार किया है।

बीजेपी ही यहां के आदिवासियों के उत्थान के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबों, आदिवासियों के जीवन में सुधार लाया है। उन्होंने 23 जून को सभी से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।