logo

लोहरदगा : सरकार जिस पैसे से मौज-मस्ती कर रही है, कहीं वह कोयला माफियाओं का तो नहीं: दीपक प्रकाश

Capture.PNG

लोहरदगा: 
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने आज लोहरदगा में राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए और जांच की मांग की है। दीपक प्रकाश ने कहा है कि आखिर किसके पैसे से राज्य सरकार और उसके मंत्री मौज मस्ती कर रहे हैं। इस बात की जांच होनेी चाहिए। कहीं कोयला माफियाओं ने तो यह पैसा नहीं दिया है। कहीं यह पैसा शराब माफियाओं का तो नहीं है। इस बात की जांच होनी चाहिए।


किसके पैसे से हो रही मौज मस्ती 
सरकार के मंत्री और विधायकों को प्लेन से ले जाया गया, महंगे होटल में उनके रहने, खाने की व्यवस्था की गई। यह सब कहां से आता है किसके पैसे से यह सब मौज मस्ती की गई। दरअसल भारतीय जनता युवा मोर्चा के विशेष प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने के लिए दीपक प्रकाश गये थे वहीं उन्होंने यह बाते कही। उन्होंने कहा कि भजपा कानून पर भरोसा करती है और कानून पर सबको भरोसा रखना चाहिए।

 

जेम्स बांड टाइप की राजनीति कर रही सरकार 
दीपक प्रकाश ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन आखिर हड़बड़ाहट में क्यों दिख रहे हैं? सरकार के मंत्री और विधायक किसके पैसे पर मौज मस्ती कर रहे हैं। इस बात की जांच होनी चाहिए। दीपक प्रकाश ने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने जेम्स बांड टाइप की राजनीति करने का संकल्प ले लिया है।