logo

फुरकान चाचा और प्रदीप भैया की मदद से निशिकांत दुबे को दूंगी मात, बाबा मंदिर में दर्शन के बाद बोलीं दीपिका

्ादुपोी1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गोड्डा से इंडी गठबंधन प्रत्याशी घोषित होने के बाद महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने बुधवार को बाबा वैद्यनाथ मंदिर में भगवान भोलेनाथ के दर्शन किये। देवघर एयरपोर्ट पर नेता-कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। वहां से वह सीधे बाबा वैद्यनाथ मंदिर पहुंची व जीत का आशीर्वाद लिया। 


15 सालों के झूठ और फरेब का होगा अंत 
दीपिका पांडेय ने सांसद का नाम लिए बगैर कहा कि 15 साल के झूठ, फरेब, तानाशाही को खत्म करने का मौका कांग्रेस आलाकमान ने दिया है। बाबा के आशीर्वाद से यहां की जनता उन्हें 5 साल देने जा रही है। 5 साल में जो विकास होगा वह पिछले 15 साल में लोगो ने देखा नहीं होगा। 15 साल के कार्यकाल में सभी समाज के लोगों को प्रताड़ित किया। एजेंसियों, पुलिस द्वारा सभ्य लोगों को परेशान किया। यह ऐसा मौका है जब वर्तमान सांसद को उनके घर भेज देना है। उनके टिकट को लेकर जगह-जगह विरोध के सवाल पर कहा कि गठबंधन में सभी एकजुट हैं। शीर्ष नेताओं से मिलकर और सभी के सहयोग से गोड्डा लोकसभा सीट गठबंधन की झोली में रिकॉर्ड मत से आएगी।


सबके सहयोग से जीत मिलेगी
दीपिका पांडे ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने का यह मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव है। इस क्षेत्र में कई सीनियर नेता रहे हैं, चाहे फुरकान चाचा हों, प्रदीप भैया हों, बादल भाई हों या इरफान जी हों, सभी चाहते हैं कि निशिकांत दुबे को हरा कर दिल्ली वापस भेजा जाये।मुझे सभी का समर्थन मिलेगा और इस बार जनता के समर्थन से बयार बदल जाएगी। 
 

Tags - Deepika Pandey Deoghar Deepika Pandey Deoghar News India Candidate Godda Lok Sabha Seat Godda News