logo

वायरल ऑडियो पर दीपिका पांडेय बोलीं, AI का जमाना है; कोई किसी की भी आवाज निकाल सकता है

deepika_pandey_holi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने वायरल ऑडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीपिका पांडेय ने कहा कि चुनाव आ गया है। ऐसे में उनकी छवि को धूमिल करने का हर प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव का मौसम है ऐसे में ऑडियो-वीडियो वायरल होते रहेंगे। AI का जमाना है। कोई किसी की भी आवाज निकाल सकता है। बता दें कि दीपिका पांडेय सिंह ने महगामा में होली मिलन समारोह के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि कैसे वीडियो पेन ड्राइव से कहां, किसके पास गया ये पूरा जांच का विषय है।


बीजेपी को जिस एजेंसी पर भरोशा पहले वो बोले फिर मैं रखूंगी अपना पक्ष
दीपिका पांडे ने कहा कि चुनाव का मौसम है ऐसे में ऑडियो-वीडियो वायरल  AI का प्रयोग कर किस तरीके से लोगों की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जाएगा। मुझे लगता है कि इस बार का चुनाव उस टारगेट को भी पूरा करता हुआ दिखेगा। लगातार लोगों की छवि खराब करके यह प्रयास किया जा रहा है कि उन्हें बदमान किया जाए। इसके आगे  महगामा विधायक  ने कहा कि बीजेपी ने जांच की मांग की है। बीजेपी को जिस एजेंसी पर भरोसा है पहले उन्हें बोलने दीजिए। मैं भी चाहती हूं जांच हो, उसके बाद मैं अपना पक्ष रखूंगी। 


क्या है ऑडियो में
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर तेजी से एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पांडेय सिंह कथित तौर पर पैसों की लेनदेन की बात कर रही हैं। ऑडियो एक मुखिया और दीपिका पांडेय सिंह के बीच का है। बातचीत में दीपिका मुखिया से किसी बुलबुल नाम के शख्श को 25 लाख रूपये  देने की बात कह रही हैं। इस मामले में बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। चुनाव आयोग से बीजेपी ने मांग की है कि ऑडियो की सत्यापन की जाए कि यह किसका है। वायरल हो रहा ऑडियो महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह का है या नहीं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86