logo

देवघर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी से मिले दीपिका, प्रदीप और इरफान, क्या खत्म हो गई नाराजगी

dip.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी से आज गोड्डा लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह, प्रदीप यादव और इरफान अंसारी ने मुलाकात की है। प्रत्याशी बनने के बाद दीपिका पांडेय सिंह का हो रहे विरोध के बीच इस मुलाकात के अलग अलग मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि प्रत्याशी को लेकर जो नाराजगी है वो अब समाप्त हो जाएगा। राहुल गांधी से मिलकर पूर्व मंत्री और राजद नेता सुरेश पासवान, कांग्रेस जिला अध्यक्ष उदय प्रकाश और झामुमो जिलाध्यक्ष ने बीजेपी को हराने का संकल्प लिया। इनलोगों ने राहुल गांधी को बताया कि दीपिका पांडेय सिंह के साथ मजबूती से खड़े हैं।


निशिकांत को देंगी कड़ी शिकस्त
अब सवाल यही है कि क्या नाराजगी के बावजूद राहुल गांधी की मौजूदगी में हुई यह मुलाकात रंग लाएगा। क्योंकि इन तस्वीरों से एक बात और क्लीयर होती दिख रही है कि गोड्डा का चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है। दो दिन पहले की ही बात है दीपिका पांडेय सिंह देवघर बाबा मंदिर भी पूजा करने पहुंची थी। उस दौरान भी उन्होंने कहा था कि फुरकान चाचा और प्रदीप भईया के सपोर्ट से वह निशिकांत दुबे को कड़ी शिकस्त देंगे। तस्वीरों के मुताबिक अगर यह सच हुआ तो चुनाव में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. बिहार के भागलपुर जाने के दौरान राहुल गांधी देवघऱ एयरपोर्ट पर रुके थे. वहीं यह मुलाकात हुई। 


निशिकांत दुबे प्रचार करेंगे या नहीं 
अब देखना यह भी होगा कि भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे इस बार प्रचार प्रसार में निकलते हैं या नहीं क्योंकि उन्होंने पहले ही कह दिया था कि प्रदीप यादव को अगर टिकट मिलता है तो वह इस बार प्रचार में नहीं जाएंगे। बल्कि उस समय में वह क्रिकट खेलेंग या चाय पीएंगे। क्योंकि प्रदीप यादव को वह अपने सामने टक्कर का दावेदार मानते ही नहीं है। अब ऐसे में उनके सामने एक मजबूत दावेदार दीपिका पांडेय हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि निशिकांत दुबे का अगल कदम किस ओर होता है। 
 

Tags - Congress Congress leader Rahul Gandhi Rahul in Deoghar Deepika Pandey Singh