logo

Deoghar : DC मंजूनाथ भजंत्री के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने किया मामला दर्ज 

NISMANJU.jpg

रांचीः 

देवघर डीसी मंजू नाथ भजंत्री के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करके इस बाद की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि यह देश क़ानून से चलता ह।. देवघर डीसी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने धारा 124b,353,120b,441,448,201,506 व ऑफिसियल सेक्रेट एक्ट की धारा 2/2 के तहत फिर दर्ज किया है।  निशिकांत दुबे ने लिखा कि पुलिस अधीक्षक देवघर मैंने डीसी देवघर के खिलाफ देशद्रोह, आपारिधक जान से मारने का कृत्य,चेयरमैन देवघर एयरपोर्ट के नाते मेरे काम में बाधा, एयरपोर्ट डाइरेक्टर के अनुमति के बिना सिक्योरिटी एरिया में जाना, एटीसी बिल्डिंग में बिना अनुमति प्रवेश पर प्राथमिकी करने का पत्र भेजा है।


निशिकांत दुबे के खिलाफ भी मामला दर्ज 
बता दें, देवघर के एसडीओ ने सांसद निशिकांत दुबे समेत 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें एयरपोर्ट परिसर के वर्जित क्षेत्र में बगैर अनुमति के पांच लोगों को साथ ले जाने की बातें कही गयी हैं. इसमें देवघर एयरपोर्ट के निदेशक का भी नाम है। साथ ही सांसद एवं भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट पर सुरक्षा मामले को लेकर शिकायत की गई है। 


जबरन ATC क्लियरेंस लेने का आरोप 
इन सभी पर देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप है। कहा जा रहा है कि दोनों ने जबरन एयरपोर्ट के ATC बिल्डिंग में प्रवेश किया। एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी रैंक के एक अफसर ने लिखित शिकायत देकर दोनों के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत में चाटर्ड प्लेन के पायलट, निशिकांत दुबे को दोनों बेटे का नाम भी है। शिकायत में सभी पर दवाब बनाकर जबरन ATC क्लियरेंस लेने का आरोप लगाया गया है।