logo

धनबाद : सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, भोक्ता मेला देखने रिश्तेदार के यहां आये थे 

accident15.jpeg

धनबाद 

धनबाद में सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गय़ी है। मिली खबर के मुताबिक तीनों युवक मेला देखने अपने परिजनों के यहां आये थे। हादसा टुंडी थाना क्षेत्र के कोटालडीह के समीप शनिवार को हुआ है।  लोगों ने बताया कि बाइक, जिस पर तीनों युवक सवार थे, अनियंत्रित होकर खजूर पेड़ से टकरा गयी। जिससे बाइक सवार तीनों लड़कों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में एक नाबालिग है जबकि दो की उम्र 18 वर्ष थी। 


ऐसे हुआ हादसा 

मृतकों में शाहिद अंसारी 18 वर्ष, पिता सलीम अंसारी, मुर्राडीह बरवाअड्डा, हशमत अंसारी, 12 वर्ष पिता रहमत अंसारी, लछुरायडीह, महाराजगंज और सोनू अंसारी 18 वर्ष पिता इलियास अंसारी, जंगलपुर गोविंदपुर, निवासी के नाम शामिल हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शाहिद अंसारी एवं सोनू अंसारी अपने एक संबंधी के यहां मेला देखने आए थे। तीनों युवक शनिवार सुबह लगभग 9 बजे अपने रिश्तेदार के साथ लछुरायडीह से नहाने के लिए गये। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर जोरिया जा रहे थे। तभी बाइक अचानक कोटालडीह के समीप अनियंत्रित हो गयी। इस बीच बाइक ने खजूर पेड़ में जोरदार ठोकर मार दी। इससे मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई।  


चिकित्सकों ने किया मृत घोषित 

आनन फानन में परिजन एवं ग्रामीणों ने तीनों युवकों को एंबुलेंस से SNMMCH धनबाद पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना को लेकर परिजनों की चीख पुकार से माहौल गमगीन है। घटना को लेकर टुंडी थाना प्रभारी असीम कमल टोपनो ने बताया कि घटना काफी दुखद है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 


 

Tags - Road accidentDEATHJharkhand News