logo

प्रिंस खान ऑडियो प्रकरण : ढुल्लू महतो ने DGP और मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी, उठाई जांच की मांग

a665.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

धनबाद लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने गैंगस्टर प्रिंस खान के कथित ऑडियो क्लिप को अपने विरुद्ध षड्यंत्र बताते हुए इसकी फोरेंसिक जांच की मांग की है। ढुल्लू महतो ने झारखंड के मुख्य सचिव, डीजीपी, धनबाद एसएससी और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को चिट्ठी लिखकर वायरल ऑडियो क्लिप की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। ढुल्लू महतो ने इस क्लिप को छवि धूमिल करने का षड्यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि धनबाद लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है। 

ढुल्लू महतो ने ऑडियो को बताया साजिश
धनबाद एसएससी, राज्य के मुख्य सचिव, डीजीपी और मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखी चिट्ठी में ढुल्लू महतो ने कहा कि 30 मार्च की शाम से सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल है। उन्होंने कहा कि इस ऑडियो क्लिप को मेरे विरुद्ध दुष्प्रचार के उद्देश्य से प्रसारित किया जा रहा है। उसे सोची-समझी साजिश के तहत किया गया कृत्य बताते हुए ढुल्लू महतो ने क्लिप की फोरेंसिक जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ये लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने का षड्यंत्र है जो गहन जांच का विषय है। 

30 मार्च की शाम को वायरल हुआ ऑडियो
गौरतलब है कि शनिवार को देर शाम सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ जिसमें प्रिंस खान कथित तौर पर सरयू राय और व्यवसायी कृष्णा अग्रवाल को धमका रहा है। कह रहा है कि राजनीति में मेरे नाम का इस्तेमाल मत करो। प्रिंस खान कथित तौर पर कहता है कि मेरे चूल्हे में रक्तनीति होती है, राजनीति नहीं। क्लिप में कथित प्रिंस खान ये भी कहता है कि, केवल ढुल्लू महतो ही अपराधी है? और लोग नहीं हैं। लोग 4 नरसंहार करके विधायक बने और जेल में हैं। क्या वे पूजा करके जेल गये हैं। इस मामले में खूब सियासत हो रही है। आज बाबूलाल मरांडी ने भी इस पूरे प्रकरण को ढुल्लू महतो के खिलाफ षड्यंत्र बताया है। 

Tags - Jharkhand NewsDhullu MahtoDhanbad NewsPrince Khan