logo

फिल्म : फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स' को फ्री में दिखाये जाने पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हुए नाराज

kashmir.jpg

मुंबईः
इन दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स की चर्चा हर तरफ है। अपनी सुपरहिट फिल्म की सफलता को लेकर विवेक अग्निहोत्री इसका जश्न मना रहे हैं। फिल्म ने अब तक 141.5 करोड़ की कमाई कर ली है और बहुत जल्द ही ऐसा लगता है कि फिल्म 200 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी। रविवार को विवेक अग्निहोत्री थोड़े नाराज दिखे। उन्होंने एक ट्वीट में अपनी नारजगी जाहिर की। सवाल है कि विवेक क्यों नाराज थे। 


फ्री में दिखाया जा रहा है फिल्म 
विवेक के ट्वीट में एक पोस्टर भी था, जिसमें उन्होंने लिखा कि हरियाणा के रेवाड़ी में एक सार्वजनिक स्थल पर फिल्म‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्री में दिखाया जाएगा।  पोस्टर में जगह  और शो का टाइम लिखा था। इस बात को लेकर विवेक नाराज हुए।

बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए देशभर में सराहा जा रहा है। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस फिल्म की काफी तारीफ की है। कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। 


सीएम को किया टैग 
उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “‘द कश्मीर फाइल्स’ को इस तरह खुले में दिखाना एक अपराध है। प्रिय मनोहर लाल खट्टर जी, मैं आपसे इसे रोकने का अनुरोध करता हूं। राजनीतिक नेताओं को रचनात्मक व्यवसाय और सच्चे राष्ट्रवाद का सम्मान करना चाहिए और समाज सेवा का मतलब कानूनी और शांतिपूर्ण तरीके से टिकट खरीदना है।”