logo

शादी के तुंरत बाद ही आई तलाक की नौबत, छोटी सी बात को लेकर हुआ विवाद

dulhan25.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जामताड़ा के नारायणपुर थानाक्षेत्र से एक घटना सामने आई है जिसमें शादी के कुछ देर बाद ही तलाक की नौबत आ गई। दरअसल बताया जा रहा है कि शादी समारोह में फोटो खींचने के दौरान मंगलवार की रात जमकर विवाद हो गया। तनाव इतना बढ़ा कि निकाह के तुरंत तलाक की नौबत आ गई। मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के चंदाड़ीह- लखनपुर गांव का है। यहां मंगलवार की रात मो. सब्बीर अंसारी की बेटी मुस्कान खातून का निकाह तोपचांची निवासी अलाउद्दीन अंसारी के बेटे मो. मोबिन से हो रहा था। 


मंगलवार की रात को धनबाद के तोपचांची से बस से बारात आयी। बरातियों का जमकर स्वागत किया गया। इस दौरान फोटो खींचने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना होने लगा कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगा। वहीं लड़की वालों का कहना है कि फोटो खींचने को लेकर नहीं, बल्कि विवाद शादी में दिये जाने वाले कपड़ों व गहनों को लेकर हुआ। 


इधर वर पक्ष का आरोप है कि वधू पक्ष के लोगों ने मारपीट कर बरातियों को बंधक भी बना रखा है। इसकी सूचना नारायणपुर थाना को दी गई, तब जाकर बरातियों से भरी बस को थाना लाया गया। इधर विवाद के बाद वधू पक्ष के लोग लड़की की विदाई नहीं कराने पर अड़ गये। जो लेनदेन हुआ है उसे वापस कर तलाक हो जायेगा। देर शाम तक विवाद सुलझाने में थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद गुप्ता लगे थे।

 
नारायणपुर थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद गुप्ता ने कहा कि वर और वधू पक्ष को थाना बुलाकर मामला सुलझाने का प्रयास हो रहा है. बंधक बनाने वाली बात गलत है. विवाद के कारण बाराती रुके जरूर थे। दोनों पक्षों से बातचीत हो रही है. मामला सुलझा लिया जाएगा.

Tags - Jamtara Dhanbad News Jamtara Barati News Jamtara News Jamtara Latest News.