logo

स्वहित के लिए नहीं, जनहित के लिए करता हूं राजनीति - मंत्री मिथिलेश ठाकुर 

MT28.jpg

गढ़वा
पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर लगातार विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव का भ्रमण कर रहे हैं। क्षेत्र भ्रमण कर मंत्री  ठाकुर प्रतिदिन ग्रामीणों की जनसमस्या का निदान कर रहे हैं। सोमवार को मंत्री  ठाकुर ने मेराल प्रखंड के तेनार एवं संगबरिया पंचायत में लगभग एक दर्जन गांव में भ्रमण कर जनसंवाद का आयोजन किया। इस दौरान ग्रामीणों से मिल कर क्षेत्र की समस्या का निदान भी किया। इस क्रम में मंत्री ठाकुर तेनार पंचायत के ग्राम तेनार में पंचायत भवन के समीप, तेनार उच्च विद्यालय के समीप, बगही टोला में स्कूल के समीप, ग्राम सोहबरिया के चकनाही टोला में स्कूल के समीप, सोहबरिया दुर्गा मंडप के समीप, पंचायत संगबरिया के ग्राम भीमखांड़ में दुर्गा मंडप के समीप, ग्राम बनुआ में स्कूल के समीप, ग्राम रजहारा एवं शेराशाम का रजहारा मध्य विद्यालय, दुर्गा मंडप के समीप, ग्राम संगबरिया में पंचायत भवन के समीप आयोजित जनसंवाद में ग्रामीणों की समस्या सुनी। इस दौरान उन्होंने कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट निदान करते हुए शेष समस्याओ का यथाशीघ्र निदान कराने की बात कही। 

मौके पर मंत्री ठाकुर ने कहा कि गढ़वा की जनता ने जब से मुझे अपना सेवक चुना है, तब से वे लगातार क्षेत्र में जनता के बीच रहकर जनता के लिए ही काम कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि राजनीति मेरा पेशा नहीं है। मैं जनसेवा के लिए राजनीति करता हूं। जनता की सेवा में ही खुद को समर्पित कर चुका हूं। जनता का हर दुख दर्द, हर समस्या मेरी अपनी समस्या है। यही सोंच कर मैं हमेशा जनसेवा का कार्य करता हूं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में झारखंड में नई सरकार गठन होने के बाद से हेमंत सरकार लगातार जनहित में बेहतर कार्य कर रही है। राज्य गठन के बाद से 2019़ के पूर्व तक किसी भी सरकार ने कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया, जिससे राज्य एवं राज्य की जनता का भला हो सके। जनहित में लगातार किये जा रहे बेहतर कार्यां से केंद्र सरकार बेचैन हो गई है। यही कारण है कि झूठे आरोप में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल जाना पड़ा। परंतु राज्य की जनता की ताकत एवं आशीर्वाद से हेमंत सोरेन जेल से छूटकर पुनः मुख्यमंत्री बने। 


मौके पर जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा चौबे, जैनेंद्र सिंह, बीडीसी जगदीश भुईयां, कामता सिंह, उदय सिंह, उजेश राम, रामदुलार राम, रविंद्र चौधरी, उमेश राम, नंदलाल राम, अक्षय कुमार सिंह, सुरेंद्र सिंह, मो. अलताफ अंसारी, मो. आसिफ अंसारी, रमेश बैठा, कंचन प्रसाद गुप्ता, शंभु प्रसाद, अतहर अली, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित कई अन्य उपस्थित थे। 


 

Tags - Mithilesh ThakurJMMJharkhand News