logo

गिरिडीह : डॉक्टर परिवार ने की बहू से 50 लाख की मांग, छतीसगढ़ पुलिस जांच में जुटी 

dokaniya.jpg

गिरिडीहः 

फेमस डॉक्टर सजन कुमार डोकानिया, उनकी पत्नी उषा डोकानिया और बेटे डॉ नीरज डोकानिया पर  गंभीर आरोप लगे हैं।  तीनों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा है। डॉ नीरज की पत्नी डॉ पूजा पांडेय डोकानिया ने छतीसगढ़ के दुर्ग जिला के महिला थाना में केस दर्ज करवाया है। छतीसगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


शादी के 6 दिन बाद ही बदलाव दिखने लगा 
डॉ पूजा पांडेय डोकानिया ने कहा है कि उसकी शादी 16 जून 2021 को डॉ नीरज के साथ हुई थी। शादी में माता पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से बहुत कुछ दिया था साथ में कैश 10 लाख दिए थे। ससुराल में 06 दिन बाद ही सबका व्यवहार बदला बदला दिखा। इसके कुछ समय बाद ही मुझे मेरे घर अस्पताल में प्रैक्टिस करने को मेरे ससुर के द्वारा कहा गया और यह भी कहा गया कि मरीज को देखने के लिए जो फीस मिलेगी वह तुम मुझे दो और जिस जगह पर तुम प्रैक्टिस करती हो वहां बैठने का तुम्हें किराया देना होगा। 

 


50 लाख की मांग 
डॉ. पूजा ने कहा कि उनके ससुर बार-बार हैं कि मेरठ से की एक डॉक्टर का रिश्ता नीरज के लिये आया था। वो शादी में एक करोड़ खर्च करने और देने को तैयार थे। लेकिन हमने सोचा था तुम्हारे घर से भी बहुत कुछ मिलेगा। लेकिन हमारे अनुसार तुम्हारे पिता ने कुछ दिया ही नहीं। पूजा का कहना है कि मेरे पति भी ससुर का साथ देते हैं। नीरज छोटी छोटी बात पर उत्तेजित होकर मेरे साथ गाली गलौज एवं मारपीट करने लगे। वह कहता है कि इस घर में रहना है तो पचास लाख रुपये अपने मायके से लेकर आओ।