logo

डोरंडा कॉलेज के छात्र की मांडर में हत्या, अज्ञात बदमाश में चाकू घोंपा

मपोोकह2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मांडर थाना क्षेत्र के सकरपदा गांव में एक युवकी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान सलमान अंसारी के रूप में हुई है। सलमान के चाचा को भी चाकू मारी गई है जिससे वह घायल हो गये हैं। घटना रविवार रात लगभग 1:30 बजे की है। जानकारी के मुताबिक सलमान अंसारी बारी में बने अपने अर्धनिर्मित घर में सो रहा था। रात के लगभग 1:00 बजे उसने अपने चाचा समीउल्लाह अंसारी को फोन कर बताया कि कोई उसके रूम में घुसा है। यह सुन उसके चाचार वहां पहुंचे। दोनों ने मिलकर चिल्लाया कौन है। इतना में झाड़ियों में छुपा एक व्यक्ति निकला और चाकू से हमला करने लगा। अंधेरे में एक चाकू सीने में समीउल्लाह को लगी, वहीं तीन से चार बार चाकू सलमान के सीने में घोंपा। चाकू लगने से सलमान और समीउल्लाह दोनों जमीन पर गिर पड़े। मृतक सलमान डोरंडा कॉलेज का छात्र था। 


अपराधी भागने में सफल रहा
समीउल्लाह ने फोन कर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। शोर आस-पास के लोग भी पहुंच गये। ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने अपराधी को कुछ दूर तक खदेड़ा, लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकाल। थोड़ी ही देर में सलमान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं समीउल्लाह को परिजन तत्काल लेकर मांडर रेफरल अस्पताल पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद समीउल्लाह को छुट्टी दे दी गई। 


हत्यारे का सुराग नहीं मिला
चाकू मारकर युवक की हत्या किये जाने की सूचना पर मांडर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया। हालांकि अभी तक हत्यारे का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है। पुलिस ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Update Crime News Ranchi Jharkhand News