logo

देवघर में डबल मर्डर, सो रहे मां-बेटे की गला दबाकर हत्या; जेवरात और कैश ले भागे बदमाश

deogharmurder.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
देवघर के जसीडीह थाना इलाके के घोरलास स्थित बघोड़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां अज्ञात बदमाशों ने 12 वर्ष के बच्चे समेत उसकी मां की गला दबाकर हत्या कर दी है। इतना ही नहीं घर के भीतर का सारा सामान भी बिखरा पड़ा है।अलमारी से जेवर और पैसे भी गायब हैं। कुछ कागजात भी गायब हैं। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक के घरवालों का दावा है कि पैसों की लेन देन को लेकर आस पास के गांव के लोगों ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। मृतिका का नाम मीनी देवी है। 


ब्याज पर पैसा लगाती थी महिला
बताया जा रहा है कि मृतका मीनी देवी का पति रात के वक़्त टोटो रिक्शा चलाता है और मीनी देवी अपने गांव और आसपास में सूद-ब्याज पर पैसे उधार देने का कारोबार करती थी। पति घर से बाहर गया था। घरवालों के मुताबिक जिस डायरी में मिनी देवी पैसों के लेन देन का हिसाब रखती थी वह गायब है। बच्चे की हत्या भी बड़े बेरहमी से की गई है। बीती रात इलाके में हल्की बारिश भी हुई थी और बच्चे के कपड़े भी भींगे हुए थे। 


पुलिस मामले की जांच में जुटी 
उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक नारायण दास के साथ जसीडीह थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। बता दें कि मीनी देवी घोरलास के बघोड़ी में अपना मकान बनाकर पति और बेटे के साथ रह रही थी।